Ticker

6/recent/ticker-posts

जनपद के नंबर 1 विधायक बनते जा रहे मुकेश चौधरी

विरेन्द्र चौधरी/गगन त्यागी

सहारनपुर। विधायक सांसद चैयरमैन बनते ही आदमी की चाल,रंग-ढंग बदल जाते है। अपनों के बीच ही अफलातून हो जाता हैं। कुछ लोग नहीं बदलते।जो लोग नहीं बदलते वो लंबी रेस के घोड़े हो जाते है और नंबर वन की पोजीशन में आ खड़े होते है। आजकल मुकेश चौधरी की कार्यशैली ने उन्हें नंबर वन की पोजीशन पर ला खड़ा किया है।



                      जनपद की नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुकेश चौधरी अपनी कार्यशैली के चलते चर्चाओं में है। हाल में नकुड़ किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मुकेश चौधरी एक महिला के एक्सीडेंट होने पर मौके पर रूके। पता चलने पर महिला की मृत्यु हो चुकी है,पुलिस को सूचित किया,महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

             सोशल मीडिया पर आयी एक खबर के अनुसार एक सज्जन रजिस्ट्रार के यहां अपनी संस्था के रजिस्ट्रेशन के लिए पहुंचे।वहां चपरासी व अधिकारी द्वारा 3000 रूपये की मांग की गई। पता चलने पर मुकेश चौधरी वहां पहुंचे और अधिकारी से पुछा कौन मांग रहा था तीन हजार रूपये। अधिकारी से तुरंत संस्था का रजिस्ट्रेशन कराया।

हाल में चार दिन पूर्व ही सरसावा क्षेत्र में बम फैक्ट्री में अग्नि कांड में मृतकों के घर पहुंचकर मृतकों के परिवार को सात्वंना दी। चुनाव जीतने के बाद लगातार अपने क्षेत्र में बने हुए है,जनसंपर्क व कार्यक्रमों में भागीदारी कर रहे है।

         मुकेश चौधरी की कार्यशैली से लग रहा है वो लंबे समय तक दौड़ेगें और राजनीतिक रेस में सबसे आगे रहेगें।



Post a Comment

0 Comments