Ticker

6/recent/ticker-posts

थाईलैंड में 75 वर्षीय बाबा थावी नानरा गिरफ्तार-अंधभक्त पीते थे बाबा का मुत्र खाते थे मल

थाईलैंड में 75 वर्षीय बाबा थावी नानरा गिरफ्तार●निरोग रहने के लिए खाते थे बाबा का मल-पीते थे मुत्र●बाबा के आश्रम से मिली लाशें●बाबा कर रहे थे कोविड नियमों का उल्लंघन● जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा●बाबा एरेस्ट


विरेन्द्र चौधरी


थाईलैंड-खबर सुनकर आप चौंक जायेगें कि भारत में ही नहीं विदेशों में भी बाबाओं का जादू चलता है।वहां भी अंधभक्तों की बड़ी भीड़ बाबाओं के पीछे चलती है। उनके मल मुत्र को प्रसाद समझ कर खाती है।

     थाईलैंड से आयी खबर के अनुसार एक बाबा है जिसका नाम है थावी नानरा। सुत्रों का कहना है कि बाबा के अनुयायी निरोग रहने के लिए बाबा का मल खाते थे उसका मुत्र पीते थे। अब थाईलैंड पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।जिस समय बाबा की गिरफ्तारी हुई उनके समर्थकों ने जमकर बवाल खड़ा किया।



बाबा यें आश्रम जंगल में था,उसके आश्रम सें लाशें भी बरामद हुई,जो ताबूत में रखी गई थी। सूत्रों का कहना है कि फिलहाल बाबा को कोविड के नियम तोड़ने और आश्रम के लिए जमीन कब्जाने के मामलें में एरेस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि बाबा अपने को सभी धर्मों का पिता होने का दावा करता था। दरअसल मामला जब खुला जब एक महिला बाबा से मिलने आश्रम गयी और वापिस नहीं लौटी। तब पुलिस शिकायतकर्ता की शिकायत पर जांच के लिए आश्रम पहुंची तो सारे मामलें का पता चला।फिलहाल बाबा की गिरफ्तारी हो चुकी है,पुलिस जांच में जुट गई है।



Post a Comment

0 Comments