Ticker

6/recent/ticker-posts

80 करोड़ लोग मेरे जूते की नोक हो गया गिरफ्तार अब जेल में भौंक

 80 करोड़ लोग मेरे जूते की नोक हो गया गिरफ्तार अब जेल में भौंक--शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज छात्र संघ नेता अब्दुल रहमान फैला रहा था धार्मिक उन्माद

विरेन्द्र चौधरी

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के जिले आजमगढ़ में एक छात्र नेता जिसका नाम अब्दुल रहमान बताया जा रहा है। उसका एक वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार हो गया। वायरल वीडियो में अब्दुल रहमान कह रहा था 80 करोड़ लोग मेरे जूते की नोंक पर है।



समाचार के अनुसार शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज के सामने छात्र संघ नेता अब्दुल रहमान ने प्रदर्शन किया, जमकर नारेबाजी की,उधम मचाने के दौरान धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले भाषण दिये। छात्र नेता नुपुर शर्मा भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता से एक डिबेट में ब्यान से नाराज़ थे। डिबेट के दौरान नुपुर शर्मा के ब्यान को लेकर कईं मुस्लिम  संगठनों ने भी नाराजगी जताई है।


भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नुपुर शर्मा के ब्यान से खफा शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज छात्र संघ के नेता ने जमकर हंगामा काटा फिर अपने भाषण में कहा नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने धार्मिक उन्माद फैलाने वाले धर्म विरोधी भाषण दिये। उन्होंने यहां तक कह डाला मौहम्मद की बात पर हिंन्दुस्तान के 80 करोड़ लोग मेरे जूते की नोंक पर है। 


जिस वक्त वे भाषण दे रहे थे,उस वक्त कोई उन्हें अपने कैमरे में कैद कर रहा था। बाद में उसने वो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि उन्हें विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments