Ticker

6/recent/ticker-posts

विरोध के चलते राज ठाकरे कर सकते हैं उत्तर प्रदेश का दौरा रद्द

माफ़ी नहीं मांगेंगे तो राज ठाकरे को उत्तर प्रदेश में पैर नहीं रखने दुंगा-भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह

अयोध्या भाजपा सांसद लल्लू सिंह व पूर्व सांसद विनय कटियार आये राज ठाकरे के समर्थन में


विरेन्द्र चौधरी

उत्तर प्रदेश। महाराष्ट्र नव-निर्वाण सेना सुप्रीमो राज ठाकरे के 5 जून को अयोध्या दौरे के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को लेकर विरोध शुरू हो गया है। भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह ने कहा जब तक राज ठाकरे देश की जनता से माफी नहीं मांगते, हम राज ठाकरे को अयोध्या की जमीन पर पैर नहीं रखने देगे़।मुख्यमंत्री को उनसें मुलाकात नहीं करनी चाहिए।

समाचार के अनुसार मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे का आगामी पांच जून को अयोध्या दौरा है। जिसे लेकर भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह ने राज ठाकरे का विरोध शुरू कर दिया है। भाजपा सांसद ने कहा जब तलक राज ठाकरे माफी नहीं मांगेंगे उन्हें उत्तर प्रदेश की जम़ीन पर कदम नहीं रखने देगें,ना ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात होने देगें। बाबरी मस्जिद विवाद में वादी रहे इकबाल अंसारी ने भी राज ठाकरे के दौरे का विरोध किया है। वहीं अयोध्या के साधु संत भी विरोध में सांसद ब्रजभूषण के साथ है।

सुत्रों का कहना है कि राजठाकरे को लेकर भाजपा भी दो खेमों में बंट गयी है। भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह ने चेतावनी देकर कहा है कि राज ठाकरे को उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर पैर नहीं रखने देंगे।इसके लिए वे विरोध के लिए एक लाख लोगों को लेकर विरोध की तैयारी में लगे हैं। 



दूसरी तरफ अयोध्या के भाजपा सांसद लल्लू सिंह व अयोध्या के पूर्व सांसद विनय कटियार राज ठाकरे के समर्थन में खड़े हो गए हैं।दूसरी तरफ अयोध्या के साधु-संत भी राज ठाकरे का विरोध कर रहे हैं।विनय कटियार व मौजूदा भाजपा सांसद लल्लू सिंह के समर्थन के चलते साधु संतों में दो फाड़ हो गये हैं। कुछ साधु समाज राज ठाकरे का विरोध कर रहे हैं तो कुछ साधु समाज राज ठाकरे के समर्थन में आ खड़े हुए हैं।


अपुष्ट सुत्रों का कहना है कि इस विवाद के बाद राज ठाकरे ने अपने स्वास्थ्य का बहाना बनाकर दौरा रद्द कर दिया है।



Post a Comment

0 Comments