Ticker

6/recent/ticker-posts

खून के रिश्ते हुए बेमानी ससुर संग भागी बहु

 संवाददाता दिल्ली डॉन


   UP NEWS. खून और सामाजिक रिश्ते अब बेमानी से साबित होने लगे हैं। अधिकतर लोग अपना चरित्र खो चुके हैं। हाल में ही ऐसा ही एक मामला चर्चा में है। घटना के अनुसार चचिया ससुर और भतीज बहु में पहले आंख मिचौली चली, फिर अवैध संबंध बने,एक दिन दोनों घर से फरार हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना परसा गांव कुरथौल पटना बिहार में एक दो बच्चों की मां अपने पति कुंदन को छोड़ चचिया ससुर के साथ फरार हो गयी। पत्नी के फरार होने के बाद कुंदन ने थाने में जाकर बताया कि उनके गांव के ही जसवंत सिंह जो उनके चाचा लगते थे,उनका घर में काफी आना जाना था। घर में आने जाने के कारण ही जंसवत के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हो गये। पता चलने पर उसने विरोध किया तो चाचा जसवंत ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जंसवत और मेरी पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर पूरे गांव में चर्चा है।जिसे लेकर मैं हर समय तनाव में रहने लगा हुं।

कुंदन ने थाने में बताया कि आज जंसवत मेरी पत्नी को लेकर फरार हो गया है। मेरे बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। आप मेरी मदद करें। रिपोर्ट दर्ज करा कुंदन गांव लौट आया। गांव में लौटने पर गांव में उसे छींटाकशी का सामना करना पड़ा। जिसे सुनकर कुंदन ने हताशा में ज्हर का लिया।कुंदन के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुंदन के परिजनों का कहना है कि चाचा जंसवत और कुंदन की पत्नी के बीच नाजायज संबंधों को लेकर कुंदन परेशान रहता था।आज पत्नी के फरार होने के बाद उसने थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई,जब वो गांव लौटा तो गांव के लोगों को बर्दाश्त नहीं कर पाय। तंग होने पर उसने ज्हर का लिया। कु मरने से पूर्व कुंदन ने अपने  ब्यान में कहा उसकी पत्नी और जंसवत के बीच अवैध संबंध है। जिसके चलते दोनों फरार हो गए हैं। इससे आहत होकर मैंने ज्हर का लिया है।

  इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी परसा बाजार ने बताया कि मृतक कुंदन के ब्यान पर जंसवत सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Post a Comment

0 Comments