Ticker

6/recent/ticker-posts

क्यूं भाजपा नेता की भाभी नाजिया यूसुफ़ को कोच्चि हवाईअड्डे पर कर लिया गिरफ्तार-जाने पुरा मामला

क्राईम न्यूज

एक है सचिन उपाध्याय, इनकी पत्नी का नाम है नाजिया यूसुफ़। एक है किशोर उपाध्याय, जो देहरादून में भारतीय जनता पार्टी के अच्छे नेताओं में शुमार है। सचिन उपाध्याय नाजिया यूसुफ़ किशोर उपाध्याय के भाई और भाभी है। हाल में नाजिया यूसुफ़ को कोच्चि हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया। वे कईं सालों से फरार चल रही थी। फिलहाल गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर दून पुलिस नाजिया यूसुफ़ को लेने कोच्चि हवाईअड्डे के लिए रवाना हो गई है।



क्या है पूरा मामला क्यूं गिरफ्तार हुई नाजिया यूसुफ़


सुत्रों के अनुसार दिल्ली के रहने वाले मुकेश ने २०१७ में थाना राजपुरा में  रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा था कि सचिन उपाध्याय उनके पार्टनर थे। सचिन उपाध्याय और उसकी पत्नी नाजिया यूसुफ़ ने उनकी जमीन को हड़प कर उनके साथ धोखाधड़ी की है। दोनों ने मिलकर उस जमीन पर विभिन्न बैंकों से लोन ले लिया है। २०१९ में इस मामले में पुलिस द्वारा एफ आर लगा दी।

माननीय न्यायालय ने पुलिस की एफ आर वाली कहानी को नहीं माना। तब दून पुलिस ने २०२० में सचिन उपाध्याय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन नाजिया यूसुफ़ उस वक्त फरार हो गयी। आजकल सचिन जमानत पर बाहर हैं। नाजिया यूसुफ़ के हाथ ना आने पर पुलिस ने उस पर एक हजार का ईनाम घोषित कर दिया था। पिछले दिनों पुलिस द्वारा उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था। अब नाजिया यूसुफ़ फरार होने के लिए कोच्चि हवाईअड्डे पर पहुंची थी, जहां सिक्योरिटी पर जांच के समय उसकी पहचान होने पर सिक्योरिटी द्वारा गिरफ्तार कर दून पुलिस को सूचित कर दिया था।

सनद रहे गुरूग्राम निवासी प्रमोद बड़ोनी ने भी सचिन उपाध्याय के खिलाफ थाना सेलाकुई में एक मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें प्रमोद ने कहा था २०११ में सचिन ने शीशमवाड़ा में एक जमीन पर प्लोटिगं की थी, वहां उसने मुझे एक प्लाट देने की बात कही थी। सचिन ने मेरे से पैसै तो ले लिया लेकिन आज तलक मुझे कोई प्लाट नहीं मिला। यह मुकदमा भी २०२० में दर्ज हुआ था।

इस खबर को भी देखो

अवंतिका ने बनाया रिकार्ड -अमेजोन में लिया 1.25 करोड़ का सालाना पैकेज 

Post a Comment

0 Comments