Ticker

6/recent/ticker-posts

नकुड़ विधायक विधानसभा में बोले-योगी ने किया गुण्डा राज खत्म--

 नकुड़ विधायक विधानसभा में बोले-योगी ने किया गुण्डा राज खत्म--सहारनपुर में ही आठ हजार महिला समूह बनाकर दिया अस्सी हजार महिलाओं को रोजगार--योगी राज में आम आदमी सुरक्षित


विरेन्द्र चौधरी/गगन त्यागी


लखनऊ। नकुड़ विधायक मुकेश चौधरी को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने का मौका मिला। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मुकेश चौधरी ने कहा पहले गांवो में भी पहरे लगते थे,अब उत्तर प्रदेश के लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं क्योंकि योगी जी ने गुण्डा राज खत्म कर दिया है।

नकुड़ विधायक मुकेश चौधरी ने विधानसभा में कहा पहली सरकारों के समय में घाटे का सौदा बताकर चीनी मिलों को बेचा गया या चीनी मिलों को बंद कर दिया गया। भाजपा सरकार ने सरकार बनते ही बंद पड़ी मिलों को चालू कराया,नहीं मिलें भी लगवाई। गागलहेड़ी में दया शुगर मिल को चालू कराया। उन्होंने कहा पहले शहरों में ही नहीं गांवो में भी पहरे लगते थे, क्योंकि प्रदेश में माफियाओं और गुण्डो का आंतक था।लोग किसी भी अनहोनी से भयभीत रहते हैं। लेकिन योगी राज ने गुण्डा राज का खात्मा कर दिया। अब किसान, मजदूर, व्यापारी, गरीब-अमीर सब अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।



मुकेश चौधरी ने कहा सहारनपुर में ही 8 हजार महिला समूह के जरिए 80 हजार महिलाओं को रोजगार मिला हुआ है।पहले महिला उत्पीडन, बलात्कार की घटनाएं आम थी।योगी राज में महिला उत्पीडन के मामलों पर रोक लगाई गई। महिला आज पुरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा पहले तीन -तीन महीनों तक राशन नहीं मिलता था। आज हर परिवार तक राशन पहुंच रहा है। उन्होंने कहा आज उत्तर प्रदेश का माहौल बदल चुका है। प्रदेश में योगी राज में अमन शांति कायम है।


Post a Comment

0 Comments