Ticker

6/recent/ticker-posts

नुपुर शर्मा को औरंगाबाद चौक पर फांसी दो--इम्तियाज जलील

 टीवी डिबेट पर पैगम्बर साहब पर टिप्पणी कर विवादों में आती नुपुर शर्मा को औरंगाबाद चौक पर हो फांसी--इम्तियाज जलील----इम्तियाज के ब्यान से पार्टी का कोई लेना देना नहीं--औवेसी

विरेन्द्र चौधरी 


दिल्ली। पिछले जुमेरात को ऑल इंडिया मजलिस -ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन 'AIMIM'   के औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील ने विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा से निष्कासित नुपुर शर्मा को फांसी देने की मांग कर डाली,वो भी औरंगाबाद चौक पर। जबकि पार्टी अध्यक्ष औवेसी ने स्पष्ट किया कि इम्तियाज के ब्यान से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।


समाचार के अनुसार नुपुर शर्मा ने टीवी डिबेट में पैगम्बर साहब को लेकर एक विवादित टिप्पणी कर दी थी,जिसके बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन पूरे देश में नुपुर शर्मा को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। पिछले जुमेरात को औरंगाबाद में भी मुस्लिमो ने विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के औरंगाबाद सांसद इम्तियाज जलील ने कहा नुपुर शर्मा को पार्टी से बाहर करना काफी नहीं है। कोई भी आदमी किसी जाति, धर्म, धर्मगुरु या हमारे पैगम्बर के खिलाफ टिप्पणी करता है तो उसके खिलाफ सख्त कानून बनना चाहिए और तत्काल कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। सांसद ने यहां तक कह डाला कि नुपुर शर्मा को औरंगाबाद चौक पर फांसी दी जानी चाहिए।


सांसद के इस ब्यान पर एआईएमआईएम प्रमुख औवेसी ने प्रतिक्रिया देते हुए जारी बयान में कहा ये उनकी पार्टी का स्टैंड नहीं है। वे सांसद के इस ब्यान से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने ये भी कहा अगर भाजपा नुपुर शर्मा पर तत्काल कार्यवाही करती तो इतनी हिंसा ना होती। उन्होंने मुस्लिमों से अपील करते हुए कहा कि किसी को भी हिंसा में शामिल नहीं होना चाहिए,ना ही पुलिस को कानून हाथ में लेना चाहिए। औवेसी ने कहा टीवी डिबेट पर नुपुर शर्मा द्वारा विवादित बयान पर तत्काल कार्यवाही करनी चाहिए थी। अगर तत्काल कार्यवाही अमल में लायी जाती तो विवाद बड़ा विवाद नहीं होता। उन्होंने कहा कानून के दायरे में नुपुर पर कार्रवाई व गिरफ्तारी होनी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments