Ticker

6/recent/ticker-posts

उत्तर प्रदेश में कौन है यामीन जिसने........

उत्तर प्रदेश में कौन है यामीन जिसमें अपनी छाती पर गुदवा लिया योगी का टेटू--क्यूं कहते हैं योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। एक युवक जिसका नाम यामीन है,युवा है अभी उम्र है २३ साल। पूरी तरह से मुख्यमंत्री योगी का दीवाना है। दीवानगी की हद भी इतनी कि उसने अपनी छाती पर योगी जी का टेटू ही गुदवा लिया। हांलाकि यामीन के इस कृत्य पर मुसलमानों में उसकी आलोचना हो रही है।


मीडिया से मिल रही खबरों के अनुसार यामीन योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से बहुत खुश हैं। यामीन का पूरा नाम यामीन सिद्दीकी है,और फुटवियर का कारोबार करता है। यामीन सिद्दीकी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। जनपद फर्रूखाबाद  की सीमा पर जो मैनपुरी के साथ जुड़ी है के टाउन सराय अगस्त के रहने वाले हैं और वहीं जूतो की दुकान करते हैं। 

यामीन सिद्दीकी का कहना है वो योगी को अपना आदर्श मानते हैं क्योंकि जब से योगी ने प्रदेश की कमान संभाली है तब से उत्तर प्रदेश में विकास हुआ है। उन्होंने उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल दी है। उनका मानना है योगी की तमाम योजनाएं हिंदू और मुसलमान सभी गरीबों के लिए समान है। उनकी सरकार में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं है।

एक चैनल के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि योगी जी एक अच्छी सरकार चला रहे हैं। नुपुर शर्मा के ब्यान को लेकर जो पत्थरबाजी हुई, हिंसा हुई है, यह उत्तर प्रदेश में  सामाजिक माहौल बिगाड़ने और योगी सरकार को बदनाम करने की विपक्षी दलों की साज़िश है। 

उन्होंने बताया 5 जून में योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन था,वो योगी को एक तोहफा देना चाहते थे। इसीलिए उन्होंने अपनी छाती पर योगी का टेटू गुदवा लिया। यामीन ने बताया वो एक बार योगी से मिलना चाहते हैं ताकि योगी को अपनी छाती पर बना टेटू दिखा सके। यामीन अपनी छाती पर  योगी का टेटू बना कर उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बन गये है। इससे पूर्व भी सहारनपुर के एक मुस्लिम इरशाद खान ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी क्लश यात्रा के समय अपना मुंडन करा लिया था। तब से इरशाद खान का नाम ही इरशाद मुंडन पड़ गया है।



Post a Comment

0 Comments