Ticker

6/recent/ticker-posts

पाकिस्तान के तीन टुकड़े निश्चित इमरान खान - देश को तोड़ना चाहते हैं इमरान खान - शहबाज शरीफ

 पाकिस्तान के तीन टुकड़े निश्चित इमरान खान - देश को तोड़ना चाहते हैं इमरान खान - शहबाज शरीफ

विरेन्द्र चौधरी

पाकिस्तान। पाकिस्तान में इमरान खान से जबरन सत्ता छीनी जाने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान आक्रामक रूख अख्तियार किये हुए हैं। वो पाक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पर लगातार हमलावर हो रहे हैं। कल उन्होंने अपने ब्यान में यहां तक कह डाला कि पाकिस्तान के तीन टुकड़े हो जायेंगे।



इमरान खान ने पाकिस्तानी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार सही फैसले लेने में नाकाम है। इसी के चलते पाकिस्तान के तीन टुकड़े हो जायेंगे। उन्होंने कहा पाकिस्तान के परमाणु हथियार भी छीन जायेंगे। इमरान खान ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए ये आशंका जाहिर की। अपने इंटरव्यू में चिंता व्यक्त करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा गलत फैसलों की वजह से पाकिस्तान तबाही के रास्ते पर चल रहा है। उन्होंने कहा सही समय पर सही फैसले लिए जाने चाहिए लेकिन शहबाज शरीफ सही फैसले लेने में नाकाम रहे हैं। इमरान खान ने कहा मैं लिखकर दे सकता हुं पाकिस्तान के तीन टुकड़े हो जायेंगे।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा अगर पाकिस्तान आर्थिक रूप से कम हुआ तो कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आयेगा।कोई उसकी मदद करेगा तो बदले में परमाणु हथियार ले लेगा।

पलटवार करते हुए पाक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा इमरान खान किसी भी सार्वजनिक पद पर रहने काबिल नहीं हैं। यह बात उन्होंने उस समय कहीं जब वे तुर्की की यात्रा पर हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना ब्यान जारी किया। पाक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान ख़ान पर देश तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा मिंया जी अपनी राजनीति करें, लेकिन सीमा ना लांघे। उन्होंने देश बंटने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि इमरान खान का इंटरव्यू इस बात का सबूत है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान देश के खिलाफ चल रही साजिशों में शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments