Ticker

6/recent/ticker-posts

रजनी तिवारी हुई नाराज, अधिकारियों को हड़काया

 विश्वविद्यालय के निर्माण की धीमी प्रगति पर उच्च शिक्षा विभाग की राज्यमंत्री ने किया असंतोष व्यक्त--निर्माण कार्य को गुणवत्ता के साथ समयबद्ध ढंग से पूर्ण करने के निर्देश

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। माननीय राज्य मंत्री उच्च शिक्षा विभाग श्रीमती रजनी तिवारी  ने जनपद में भ्रमण कार्यक्रम के दौरान माँ शाकम्भरी देवी विश्वविद्यालय निरीक्षण के दौरान निर्माण प्रगति संबंधी समीक्षा बैठक की।बैठक में उन्होने निर्माण प्रगति की पूरी जानकारी ली।
शिक्षा विभाग की मंत्री रजनी तिवारी ने निर्माण कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधितों को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्माण कार्य में होने वाली समस्याओं से अवगत कराना सुनिश्चित करें। उन्होने संबंधित विभाग को निर्देश दिए कि कार्यदायी संस्थाओं से समय-समय पर निर्माण प्रगति संबंधी जानकारी ली जाए। उन्होने निर्माण कार्य के प्रति असंतोष व्यक्त किया तथा कार्य में देरी होने का कारण पूछा। उन्होने कहा कि विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य माननीय मुख्यमंत्री जी की महत्वाकांक्षी योजना है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। इस कार्य में लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।
श्रीमती रजनी तिवारी ने निर्देश दिए कि निर्माण कार्य में उच्च गुणवत्ता की सामग्री का प्रयोग किया जाए तथा कार्य को समयबद्ध ढंग से पूर्ण किया जाना सुनिश्चित किया जाए। निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होने कहा कि आवश्यकतानुसार मजदूरों की संख्या बढायी जाए तथा कार्य को प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र पूर्ण किया जाए।निरीक्षण के दौरान संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।



Post a Comment

0 Comments