Ticker

6/recent/ticker-posts

कन्हैयालाल की हत्या हत्या के बाद वीडियो वायरल प्रधानमंत्री को धमकी को लेकर हिंदू जागरण मंच में रोष

उदयपुर राजस्थान में कन्हैयालाल की हत्या और हत्या के बाद वीडियो वायरल करना प्रधानमंत्री को धमकी देना बर्दाश्त से बाहर-हो कड़ी कार्यवाही--सुर्यकांत ठाकुर

विरेन्द्र चौधरी 

 सहारनपुर। आज हिंदू जागरण मंच के प्रान्त प्रमुख सुर्यकांत ठाकुर के नेतृत्व में मंच के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजा है। जिसमें कहा गया है राजस्थान में कन्हैयालाल की निर्म हत्या की गई है,इससे हिंदू समाज में भारी रोष है। सुर्यकांत ठाकुर ने कहा इस घटना के दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाये।


1. राजस्थान के उदयपुर शहर में एक हिन्दू युवक कन्हैया लाल तेली की दिनदहाड़े आतंकवादियों द्वारा गला काटकर नृशंस हत्या की गई है जो राज्य की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती है हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लानी चाहिए

2.  राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार बनी है तभी से लगातार हिन्दुओं पर हमलों की घटना हो रही हैं जिससे लगता है कि हिन्दुओं पर हमला करने वाले एक संप्रदाय विशेष के लोगों को राजस्थान सरकार और प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है अतः ऐसी सरकार को आपके द्वारा बर्खास्त किए जाने की आवश्यकता है

3.  इस घटना में हत्या आरोपी खुलेआम धार्मिक नारे लगा रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री की भी हत्या करने की खुली धमकी दे रहे हैं जोकि बहुत गंभीर बात है इन हत्यारों के पीछे कौन सी ताकते हैं उनका भी पर्दाफाश होना चाहिए एवं इस घटना की जांच सीबीआई या अन्य किसी केन्द्रीय एजेंसी से कराई जाए।

4.  इस घटना को अंजाम देने का उद्देश्य देश के हिन्दू समाज को भयभीत करना भी है इस घटना से देश के हिन्दू समाज में भय व्याप्त हुआ है अतः फतवा देने वाले और हिन्दू समाज को धमकी देने वाले जेहादी मानसिकता के लोगों के खिलाफ देश में कड़े कानून बनाने की जरूरत है।

5. मृतक ने पुलिस प्रशासन से घटना से काफी पहले ही सुरक्षा मांगी थी और बताया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही हैं इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने उसे सुरक्षा नहीं दी ना ही धमकी देने वाले हत्यारों के खिलाफ पूर्व में कोई कार्यवाही की ऐसे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

इस प्रकार की घटना देश के शांतिप्रिय हिन्दू समाज के धैर्य की परीक्षा ले रही हैं इस प्रकार की घटनाओं को यदि भविष्य में होने से नहीं रोका गया तो हिन्दू समाज को भी अपनी रक्षा के लिए स्वयं सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष अनिल आरोडा अश्विनी शर्मा , धर्मपाल कश्यप रजत गोयल अपनेश चौहान राधेश्याम पुन्डीर एडवोकेट बीरसिह चौहान संजूपाल प्रवेश धवन प्रदीप ठाकुर दीपक कश्यप कुलदीप राणा जगपाल सिंह रूपेन्द्र सिंह राकेश कुमार मांगेराम त्यागी रामपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments