Ticker

6/recent/ticker-posts

क्या चिलकाना के भूमाफिया नहीं डरते योगी के बुलडोजर से

चिलकाना में भूमाफिया ने किया जमीर की जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण - 70 वर्षीय जमीर ने कहा मैं भूमाफियाओं से लड़ने में अक्षम--प्रशासन कर रहा लापरवाही -क्या योगी का बुलडोजर चलेगा चिलकाना में -- क्या चिल्लाना के भूमाफिया नहीं डरते सरकार के बुलडोजर से--जमीर अहमद

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। खाताखेड़ी निवासी जमीर अहमद ने तहसील सदर प्रशासन से अपनी जमीन पर भूमाफिया द्वारा जबरन कब्जा कर निर्माण को रूकवाने और भूमाफियाओं पर मुकदमा दर्ज करने की गुहार की।

जमीर अहमद का कहना है कि वो लगभग 70 वर्ष की उम्र में बीमार रहते हैं। उन्हें सूचना मिली कि चिलकाना स्थित उनकी जमीन जिसका खेवट नंबर 29/5  खसरा संख्या 868 है,पर कुछ लोग दुकानों का निर्माण करा रहे हैं। जमीर ने बताया उन्होंने मौके पर पहुंचकर जब जानकारी चाही तो उन्होंने उसे डरा धमका कर भगा दिया। जमीर अपनी शिकायत लेकर थाना चिलकाना पहुंचे। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए निर्माण रूकवा दिया।


जमीर ने बताया कि उन्होंने एस डी एम सदर के यहां शिकायत दर्ज कराई,इस पर एस डी एम सदर ने कार्रवाई का आश्वासन तो दिया,मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके चलते भूमाफियाओं द्वारा फर्जी दस्तावेज बनाकर उसके आधार पर अभी भी निर्माण करा रहे हैं। जबकि तमाम सरकारी अभिलेखों में हमारा नाम दर्ज है। उन्होंने एस डी एम सदर को भेजी शिकायत में कहा कि मौके पर तुरंत अवैध निर्माण को रूकवाने और फर्जी दस्तावेज के लिए भूमाफियाओं पर मुकदमा दर्ज किया जाये।



Post a Comment

0 Comments