Ticker

6/recent/ticker-posts

SSP Akash Tomar का क्यूं किया अभिनंदन बता रहे राजेश जौहरी

 एस एस पी सहारनपुर आकाश तोमर का भाजपा के पंचायत प्रकोष्ठ के कार्यकत्ताओं ने शॉल ओढ़ाकर किया सम्मान--एस एस पी के निर्देश पर कैलाशपुर क्षेत्र हुआ नशामुक्त -- नशा तस्कर ग्रे जेल

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। जनपद के थाना गागलहेडी क्षेत्र के  निवासियों व भारतीय जनता पार्टी पंचायत प्रकोष्ठ के कार्यकत्ताओं ने नशा तस्करों के विरुद्ध पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान को लेकर एसएसपी आकाश तोमर जी को शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। 


आपने प्रदेश के निर्देश अनुसार क्षेत्र को नशा मुक्त करने का अभियान चलाया इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पंचायत प्रकोष्ठ आपका कोटि-कोटि अभिनंदन करता है और आशा करता है कि आप सदैव ऐसे ही जनहित के कार्य करते रहेंगे।

 आज दिनांक 28 जून 2022  को  क्षेत्र निवासियों ने पुलिस लाइन स्थित एसएसपी कार्यालय में एसएसपी महोदय आकाश तोमर जी से मिलकर उन्हें शॉल ओढ़ाकर उनका धन्यवाद किया,की जिस प्रकार कैलाशपुर व आसपास के क्षेत्र के युवाओं को कुछ नशा तस्करों ने बर्बाद किया हुआ था, उन तस्करों को पकड़कर जेल में डालने का काम किया है, इससे लोगो में खुशी है।

लोगो का कहना था कि पहली बार कैलाशपुर क्षेत्र में इन तस्करों पर कठोर कार्यवाही की गई इसलिए उन्होंने श्रीमान आकाश तोमर जी से मिलकर उनका आभार व्यक्त किया।

हिमांशु माजरी,अभिषेक पण्डित,सन्दीप सैनी,भरत अरोड़ा, अमित यादव, अरविंद धीमान, शुभम वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।





Post a Comment

0 Comments