Ticker

6/recent/ticker-posts

14 जुलाई को तहलका मचाने का काम करेंगे—आसिम मलिक

डबल इंजन सरकार बिल्कुल विफल हो चुकी हैं—- 14 जुलाई को तहलका मचाने का काम करेंगे—आसिम मलिक 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर—आजा महफूज़ गार्डन चिलकाना रोड़ पर भारतीय किसान यूनियन वर्मा के कार्यालय पर एक बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन वर्मा के प्रदेश महामंत्री आसिम मलिक ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बिल्कुल विफल हो चुकी है।

आसिम मलिक ने कहा यह डबल इंजन की सरकार, ऐसी सरकार इतिहास में कभी नहीं आई है क्योंकि इस सरकार ने महंगाई आसमान को छू गई और विकास के नाम पर एक धब्बा है। आसिम मलिक ने कहा कि किसानों को उनकी फसलों का लाभकारी मूल्य तो दूर की बात लागत मूल्य भी डबल इंजन की सरकार नहीं दिला पा रही है, जबकि डबल इंजन सरकार है तब जाकर यह किसानों को उनकी फसलों का लाभकारी मूल्य नहीं दिला रही है। मलिक ने कहा कि आज किसान  आत्महत्या करने पर मजबूर है और सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। इसी को देखते हुए भारतीय किसान यूनियन वर्मा के कार्यकर्ता व किसान राष्ट्रीय अध्यक्ष भगत सिंह वर्मा जी के नेतृत्व में 14 जुलाई को सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे। आसिम मलिक ने कहा कि 14 जुलाई को सरकार को दिखा देंगे कि किसान की अनदेखी नहीं होने देंगे। आसिम मलिक ने कहा कि बिजली के दाम सरकार ने इतने बढ़ा दिए हैं, जिसकी कोई हद नहीं है, बिल बढ़ते जा रहे हैं। पेट्रोल डीज़ल की तो बात ही नही लोग बाइक को पर चल नही पा रहे और लोगों की इनकम घटती जा रही है।

 आसिम मलिक ने कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में युवा गरीब मजदूर किसान व्यापार सभी परेशान हैं इन सारी समस्याओं को लेकर 14 जुलाई को सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे और तहलका मचा देंगे।यदि सरकार किसानों को उनकी फसलों का लाभकारी मूल्य नहीं लाती गन्ना चीनी मिलों से भुगतान नहीं कराती 14 जुलाई को आर पार की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय किसान यूनियन वर्मा के प्रदेश उपाध्यक्ष पंडित नीरज कपिल ने कहा कि गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं और 14 तारीख को इस आंदोलन को सफल बनाने का काम कर रहे हैं अब सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं वही संचालन मनसूर मलिक ने किया बैठक में सरदार गुरविंदर सिंह बंटी सद्दाम मलिक सुमित वर्मा अभिषेक चौधरी गौरव त्यागी शुभम कुमार हुसैन राजेंद्र सिंह ऋषभ चौधरी सलमान जावेद अख्तर साकिब अली आदि मोजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments