Ticker

6/recent/ticker-posts

खबर पढों खबर का जवाब दो 5100 नकद दूंगा••इन्तखाब आज़ाद

 बताओ,₹5100 का इनाम दूगां-झूठ नहीं बोलता मैं 5100 रूपये दूंगा--बस एक बात का पुख्ता सबूत दे दो--कसम विरेन्द्र चौधरी पत्रकार की--इन्तखाब आज़ाद एडवोकेट संपर्क नंबर 9058405405

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर【लखनऊ】मुसलमानों मे भाजपा और भाजपा से जुडे हिन्दुओं का खौफ भरकर, उनके दिल और दिमाग को हाईजैक कर इस भोली भाली मुस्लिम कौम के वोट की तिजारत तथाकथित समाजवादियो और धर्मनिरपेक्ष नेताओं के साथ करने वाले मुस्लिम जनप्रतिनिधियों एवं तथाकथित मुस्लिम नेताओं में किसी एक का ऐसा नाम बताओ,कि जो सच मे पूरा या आधा भी मुस्लिम समाज,पूरी कौम या फिर समाज के प्रति ईमानदार हो।

अगर आप किसी ऐसे मुस्लिम जनप्रतिनिधि और तथाकथित मुस्लिम नेता का नाम बता दोगे, तो मैं  ₹5100 आपको इनाम दूंगा। लेकिन शर्त यह होगी, कि आपको पुख्ता सबूत डिबेट में देने होंगे। क्योंकि हमारी जानकारी के मुताबिक सहारनपुर में एक भी नेता ऐसा नहीं है, जो समाज व  कौम के प्रति ईमानदार हो, सब के सब अपने परिवारवाद के मकड़जाल में  उलझकर हमारा बेवकूफ बनाते हुए, हमारा वोट लेकर खुद का आर्थिक, राजनीतिक और धार्मिक  साम्राज्य मजबूत करने में लगे हैं।जबकि मै हमेशा लिखता हूँ कि जिन हिंदुओं से हमें डराने का कार्यक्रम चल रहा है, वो हमारे दुश्मन नहीं, बल्कि दोस्त हैं इसकी भी सबूत मै आपको देंगे।
पदम् पहलवान ने देश को लेकर ऐसा क्या कह दिया 

Post a Comment

0 Comments