Ticker

6/recent/ticker-posts

स्वाद के शौकिनों खुल गया शिवम् भोजनालय

 खुल गया शिवम् भोजनालय आम आदमी की जेब को राहत••अब जनकपुरी क्षेत्र के लोग भी ले सकेंगे सस्ते में स्वाद का मजा

विरेन्द्र चौधरी/सुनील धीमान

सहारनपुर। क्या आप जनकपुरी क्षेत्र में है,क्या आपको ऐसे होटल,ढाबे या अन्य स्थान की तलाश है जहां आपकी भूख मिट सके और आपकी जेब भी ना कटे।तो आपको मिल गया विकल्प। जी हां जनकपुरी क्षेत्र में शिवम् भोजनालय खुल गया है।

जनकपुरी क्षेत्र में दर्जनों अस्पताल, नर्सिंग होम व डाक्टरों के क्लिनिक है। कुछ लोग इस क्षेत्र को डाक्टरों की मंडी भी कहने लगे हैं। यहां हजारों की संख्या में मरीज व उनके तिमारदार आते हैं। इस क्षेत्र में भारी भीड़ का जमावड़ा लगा रहता है। लेकिन इस क्षेत्र में वैसे तो कईं रेड्डी व ढाबे है जिनके यहां आप अपनी भूख मिटा सकते हैं, लेकिन बैठने की व्यवस्था नहीं है। जिनमें बैठने की व्यवस्था है वो स्थान जेब पर भारी पड़ते हैं।ऐसे में शिवम् भोजनालय का खुलना आम आदमी के लिए राहत की खबर है।

शिवम् भोजनालय के संचालक अमित सैनी ने बताया कि फिलहाल उनके यहां कड़ी-चावल,चावल-छोले,पराठा,रोटी और दाल मक्खनी की शुरुआत हो चुकी है। चाट में आपको खस्ता भी उपलब्ध है। अमित सैनी ने बताया उनके यहां ग्राहक को बैठने की अच्छी व्यवस्था के साथ ही अच्छा व्यवहार भी मिलेगा। उन्होंने बताया कि पिछले ४० वर्षों से वो ग्राहकों की सेवा करते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमारे पास जो भी ग्राहक आता है वो पुनः दोबारा फिर आता है।


Post a Comment

0 Comments