Ticker

6/recent/ticker-posts

नगरायुक्त गजल भारद्वाज ने नगर निगम में की जनसुनवाई

नगरायुक्त गजल भारद्वाज ने नगर निगम में की जनसुनवाई--जल भराव वाले क्षेत्रों से जल निकासी मेरी प्राथमिकता: नगरायुक्त--जनसुनवाई में आयी  39 शिकायतों में से 16 का तुरंत किया निस्तारण

विरेन्द्र चौधरी/सुरेन्द्र चौहान 

सहारनपुर। जनसुनवाई के दौरान मंगलवार को विभिन्न वार्डो से 39 शिकायतें जनसुनवाई में  आई, जिनमें से 16 का तुरंत निस्तारण कर शिकायतकर्ताओं को अवगत करा दिया गया। अधिकांश शिकायतें सड़क,नाला-नाली व पुलिया निर्माण से सम्बंधित रही। इन सभी शिकायतों के निस्तारण के लिए अधिशासी अभियंता निर्माण व अन्य अधिकारियों को स्थलीय निरीक्षण कर उनके निस्तारण के निर्देश दिए गए।

जनसुनवाई के दौरान शारदानगर निवासी अमरजीत सिंह की शिकायत थी कि गली नंबर  35 में बरसात मंे जलभराव की समस्या रहती है। आदर्श कॉलोनी निवासी पी के मित्तल ने आदर्श कॉलोनी में तथा वार्ड 28 मायापुरी कॉलोनी के अमित गुप्ता ने भी जलभराव समस्या की ओर ध्यान दिलाया। इस पर नगरायुक्त ने अवर अभियंता को स्थल का निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। नगरायुक्त ने शिकायतकर्ताओं को बताया कि जलभराव क्षेत्रों को जलभराव से मुक्त कराना उनकी प्राथमिकता में है, इसके लिए ऐसे क्षेत्रों का वह स्वयं भी  निरीक्षण कर रही हैं और अधिकारियों को कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए गए है। 

इसके अलावा राजकुमार वर्मा पुरानी सब्जी मंडी, रतनी देवी मोरगंज, रोहित मिशन मार्किट कोर्ट रोड ने अतिक्रमण को लेकर शिकायती पत्र दिए जिन पर नगरायुक्त ने प्रवर्तन दल  प्रभारी को निर्देश दिए कि वह राजस्व निरीक्षक को साथ लेकर स्थलीय निरीक्षण कर  कार्रवाई करें। मानकमऊ के अमित कश्यप आदि वेंडरों ने वेंडरों  के लिए स्थान शीघ्रातिशीघ्र निश्चित करने की मांग की जिस पर नगरायुक्त ने अपर नगरायुक्त से कहा कि वह उक्त क्षेत्र का निरीक्षण कर वेंडर जोन बनाने की संभावनाएं तलाश करें। फैसल टाउन के अफजाल ने गोबर की सफाई की शिकायत की जिसका तुरंत सफाई कराकर निस्तारण करा दिया गया। जनसुनवाई के दौरान अपर नगरायुक्त व जीएम जलकल सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

हिंदू युवा वाहिनी करेगी हिंदू युवा वाहिनी की एफआईआर 


Post a Comment

0 Comments