Ticker

6/recent/ticker-posts

जिले के अंदर एक झूठी कयादत अहंकार में चूर हो गई है--आशुं मलिक

सपा विधायक आशु मलिक ने की जिपं उपचुनाव में बिट्टू त्यागी को जिताने की अपील, इमरान मसूद पर साधा निशाना••जिले के अंदर एक झूठी कयादत अहंकार में चूर हो गई है--आशुं मलिक•• जो लोग खुद विधायक नही बन पा रहे हैं वो हमे विधायक बनाने की बात कहते है--मसूद अख्तर

विरेन्द्र चौधरी एसडी गौतम

सहारनपुर -नागल- क्षेत्र के ग्राम कोटा में जीटी रोड स्थित एक प्रतिष्ठान पर समाजवादी पार्टी समर्थित वार्ड 43 से जिला पंचायत उपचुनाव प्रत्याशी बिट्टू त्यागी के समर्थन में एक मीटिंग आहूत की गई।

मुख्य अतिथि के रुप में बोलते हुए क्षेत्रीय विधायक आशु मलिक ने बिट्टू त्यागी को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि जिले के अंदर एक झूठी कयादत अहंकार में इतनी चूर हो गई है कि बोखलाहट में कुछ से कुछ बोले जा रहे है। क्योंकि वह जात बिरादरी, ऊंच नीच व धर्म भेदभाव की राजनीति से दूर हटकर सभी को साथ लेकर चलने का कार्य करते है। उन्होंने सभी से नफरत को छोड़कर आपसी प्यार और मोहब्बत व अच्छे संस्कार के साथ रहने की अपील करते हुए जिला पंचायत उपचुनाव में पार्टी के समर्पित बिट्टू त्यागी को सफल बनाने की अपील की। 

मीटिंग में विचार रखते हुए पूर्व विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि बिट्टू त्यागी ही पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी है जिसको जीताकर पार्टी को मजबूती करने का कार्य करेंगे। उन्होंने इमरान मसूद का नाम लिए बगैर ही उनपर जमकर शब्दबाण छोड़ते हुए कहा कि जो लोग खुद विधायक नही बन पा रहे हैं वो हमे विधायक बनाने की बात कहते है और उनके शब्दो से ही उनकी बोखलाहट साफ देखी जा रही है। उन्होंने अपने आपको वफादार होने का सबूत देते हुए पीठ में छुरा घोंपने की बात पर कहा कि वह बोखलाहट में लगातार झूट पर झूट बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं क्योंकि उनकी पॉलिसी जनता को बांटने और राज करने की रही है। उन्होंने सभी से अपने हक अधिकार को मांगने की बात कही। 

पूर्व मंत्री विनोद तेजयान एडवोकेट ने केंद्र सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि अंग्रेजों ने कई सौ साल राज किया लेकिन कभी खाद्य पदार्थों पर टैक्स नहीं लगाया परंतु अपने आपको देशभक्त बताने वाली सरकार ने रोटी जैसे खाद्य पदार्थ पर टैक्स लगाकर ओछी मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने सभी से पार्टी के समर्थित प्रत्याशी बिट्टू त्यागी को जिताने की अपील की।

मीटिंग में ज्यादातर समय इमरान मसूद के बयान को लेकर जमकर भड़ास निकाली गई जिसमे शब्दों की मर्यादा तार तार होती दिखाई दी। माहौल अधिक गर्म होने पर विधायक आशु मलिक ने सभी से शांति प्रिय ढंग से बात रखने की अपील की।

पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर हसन मुखिया, राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश सचिव चौधरी धीरसिंह व जिलाध्यक्ष राव केसर सलीम ने भी अपने विचार रखे।मीटिंग की अध्यक्षता सरदार मेहताब सिंह व संचालन हाफिज उवैश ने किया।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष अब्दुल वाहिद, विधायक प्रतिनिधि फैय्याज मलिक, मोहम्मद हुसैन जिलानी, रोहित राणा, मुस्तकीम, अब्दुल गफूर, डॉ० सलीम मसूद, नीतीश कटारिया, शीशपाल कश्यप, फिरोज, एड० इंतखाब आजाद, नसीम प्रधान, अच्छन यादव, बिलाल, प्रदीप यादव, राव महताब, नफीस, स्वर्णजीत सिंह, गुरलाल सिंह, अमनदीप सिंह, कुलदीप सिंह,जोधासिंह, सरदार बूटा सिंह, साहब सिंह व शोएब समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments