Ticker

6/recent/ticker-posts

हिंदू हिंदू हिंदू मुसलमान मुसलमान मुसलमान की मनोवैज्ञानिक राजनीति से बचो--विरेन्द्र चौधरी

हिंदू हिंदू हिंदू मुसलमान मुसलमान मुसलमान की मनोवैज्ञानिक राजनीति से बचो जो आपको आर्थिक कमजोरी की तरफ ले जा रही है--विरेन्द्र चौधरी     देश गुजर रहा मुश्किल दौर से इसके लिए आप भी जिम्मेदार--राव रज़ा  भगत सिंह वर्मा आप अकेले नहीं हो हम आपके साथ है-- सुशील धारकी 

गगन त्यागी/अभिषेक जैन 

 सहारनपुर। पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा व भारतीय किसान यूनियन वर्मा के पदाधिकारियों ने १४ जौलाई को देवबंद में विराट रैली को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क किया। इस जनसंपर्क के समय भारी जनसमर्थन देते हुए ग्रामीणों ने कहा कि वे रैली में साथियों सहित पहुंचेंगे। टपरी,माहीपुरा,परागपुर व शेखपुरा में जनसंपर्क को जबरदस्त जनसमर्थन मिला।

इस अवसर पर जनसंपर्क के दौरान विरेन्द्र चौधरी राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने कहा हिंदू-हिंदू-हिंदू, मुसलमान-मुसलमान-मुसलमान करके राजनीति पूरे मनोवैज्ञानिक तरीके से काम कर रहे हैं। उसमें हिंदू और मुस्लिम नेता दोनों की बराबर हिस्सेदारी है। क्योंकि सभी लोग सत्ता के भूखे हैं। विरेन्द्र चौधरी ने कहा सब जानते हैं अखण्ड भारत को कोई नहीं तोड़ सकता। लेकिन इससे देश आर्थिक रूप से कमजोर हो रहा है और राजनितिज्ञ धनाढ्य होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता पर जिम्मेदारी है कि राजनीतिक मनोवैज्ञानिक से बचकर देश के अच्छे नेताओं के हाथों को मजबूत करें। विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि १४ जौलाई को देवबंद रैली एक इंमतहान है कि आप किन लोगों के हाथों खेलना चाहते हैं। 
प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा व सह-संयोजक राव रज़ा ने कहा आज देश बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहा है। इसके लिए राजनीति के साथ ही आप भी जिम्मेदार है। उन्होंने पी पी एम एम व बी के यू वर्मा के उद्देश्यों की जानकारी देते हुए कहा कि संगठन किसान क्रेडिट कार्ड, गन्ना मूल्य ६०० रूपये, विधुत समस्या व पृथक पश्चिम प्रदेश की लड़ाई लड़ रहा है। इस लड़ाई को लड़ने और जीतने के लिए हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है। राव रज़ा ने कहा आपने जिस भी नेता को वोट दिया, गिरेबान में झांक कर बतायें मुसीबत में आपके साथ कौन खड़ा हुआ। रज़ा ने कहा भगत सिंह वर्मा एक ऐसा नेता हैं जो बिना लालच के गरीब मजदूर किसान हिंदू मुसलमान के लिए खड़ा मिलता है।ऐसे में हमारा फर्ज है कि हम सब १४ जौलाई को देवबंद रैली में पहुंचकर भगत सिंह वर्मा के हाथों को मजबूत करें।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा सुशील गुर्जर धारकी ने कहा कि सन् 1990 से भक्त सिंह वर्मा पश्चिम उत्तर प्रदेश के लिए संघर्ष करते आ रहे है। आज जब पृथक प्रदेश की लड़ाई को तेज करने के लिए आपके सहयोग की आवश्यकता है, तो ऐसे में आपको बता देने का वक्त आया है कि आप 14 जौलाई को देवबंद रैली में पहुंचकर भगत सिंह वर्मा को बता दें कि भगत सिंह वर्मा तुम अकेले नहीं हो,पूरा पश्चिम प्रदेश का एक एक मजदूर, किसान, गरीब-अमीर व हिंदू-मुसलमान आपके साथ है।

इस अवसर पर संगठन के वरिष्ठ बुर्जुग नेता राव अश्फाक ने कहा कि आज राजनीति जो बो रही है उसे हमारी पीढियां काटेगी और इतिहास हमसे पुछेगा कि आपके होते हुए नफ़रत कौन बो गया। बुर्जुग नेता ने कहा आज के युवाओं की जिम्मेदारी है वो भगत सिंह वर्मा जैसे नेता के हाथों को मजबूत करें जो राजनीतिक नहीं आपका अपना नेता हैं।

इस अवसर पर जनसंपर्क के दौरान शेखपुरा में एडवोकेट राव इमरान,राव मुशर्रफ टपरी से मौहम्मद जावेद,अकरम,उमामी से राव इरशाद,परागपुर से ईनाम गौंड, जावेद गौड़, इमरान गौड़ वह श्रीमती प्रिया मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments