Ticker

6/recent/ticker-posts

दवाई विक्रेता की लापरवाही से बाग ठेकेदार को पचास लाख का नुकसान

 विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। मेघराज बाग ठेकेदार की फसल गलत दवाई के प्रयोग से नष्ट हो गई, जिससे उसे लगभग 500000 रूपये का नुकसान हो गया। जिसके कारण बाग ठेकेदार मेखराज मानसिक रूप से परेशान हो गया है। जिसकी लिखित शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भेजी गरीब है।


समाचार के अनुसार बाग ठेकेदार मेघराज ने जारी ब्यान में कहा कि उसने अपने बाग के लिए मैसर्स गायत्री बीज भण्डार पिलखनी से जयश्री कम्पनी इनेक्सिसाईड इंडिया विलेज की दवाई खरीदी थी। दवाई विक्रेता राजेश के बताए अनुसार ही मैंने बाग में दवाई का छिड़काव किया था। बाग ठेकेदार ने बताया कि दवाई छिड़काव के बाद बाग की पत्तियां काली होने लगी। इस पर वह दवाई विक्रेता के पास समाधान के लिए गये लेकिन दवाई विक्रेता ने लगातार लापरवाही बरती। जिसके चलते बाग के आम और गुठली गल कर जमीन पर गिर गई। जिससे प्रार्थी को लगभग पचास लाख का नुकसान हो गया है।

मेघराज ने जारी ब्यान में कहा कि जब वह दवाई विक्रेता के पास गया तो  दवाई विक्रेता ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दुकान में बंद कर लिया। मेरे फोन करने पर मेरा बेटा अंकुर और उसका दोस्त ने आकर बचाया। दवाई विक्रेता ने मेरे बेटे और उसके दोस्त के सामने अभ्रद शब्दों का प्रयोग करते हुए धमकी दी कि आज के बाद दवाई के बारे में जिक्र किया तो तूझे जान से मार दूंगा। इस घटना के समय दवाई विक्रेता के साथ अन्य लोग भी मौजूद थे।

मेघराज ने अपनी शिकायत में कहा कि बंद रहने के कारण मेरी तबीयत बिगड़ गई है,जिसका मैं इलाज करा रहा हुं। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाये।

Post a Comment

0 Comments