Ticker

6/recent/ticker-posts

खाकी को फरार होने में खाकी ने की मदद--शहर के बीच में वर्दीधारी ने मुख्यमंत्री आदेशों को रौंदा

 खाकी की बेकाबू कार ने महिला कांवड़िये व नगर निगम ड्राइवर को उड़ाया••महिला को गम्भीर अवस्था मे दिल्ली किया रेफर••खाकी को फरार होने में खाकी ने की मदद••सीओ विनीत भटनागर ने मामले पर पाया काबू

डी पी सिंह 

मेरठ। शहर में दिन निकलते ही बड़ा हादसा हो गया। खाकीधारी ने तेज रफ़्तार कार से एक महिला कांवड़िये को उड़ा दिया। इतना ही नही इस बेकाबू कार ने एक नगर निगम के ड्राइवर की कार में भी जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिसकर्मी की बेकाबू कार की स्पीड का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उसकी गाड़ी के अंदर लगे दोनों एयरबैग्स भी खुल गए। 

वर्दीधारी की कार से घायल हुई महिला कांवडी इलाज के दौरान 

भले ही उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रा को सफल बनाने के लिए आदेश जारी किए हो कि यात्रा के दौरान कांवरियों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा है कि उनके सरकारी हेलीकॉप्टर से कांवरियों पर पुष्प वर्षा की जाए और जो कोई किसी भी तरह का विवाद करता है उसको भी इसी हेलीकॉप्टर से जवाब दिया जाए। लेकिन मेरठ में उन्हीं के पुलिसकर्मी उनके इन दावों को चुनौती देते नजर आए। ताजा मामला मेरठ के हापुड़ अड्डे चौराहे का है जहां पर आज सुबह जब कांवड़िये अपने अपने गंतव्य की ओर चल रहे थे तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही सफेद रंग की क्रेटा कार ने एक महिला कांवड़िये को टक्कर मार दी जिससे महिला कांवड़िया हवा में उड़ती हुई जमीन पर आ गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर मारते ही जैसे कार सवार अपनी गाड़ी लेकर भागने लगा तो रोड क्रॉस करते हुए एक ऑल्टो कार में भी उस ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे ऑल्टो चालक नगर निगम ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस चौराहे पर मौजूद सफाई कर्मियों ने ऑल्टो चालक को बमुश्किल कार से बाहर निकाला और घायल महिला व चालक को हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जैसे ही इस हादसे की सूचना कांवरियों और नगर निगम के लोगों को मिली वैसे ही नगर निगम कर्मचारियों और कांवरियों ने सड़क पर खड़े होकर हंगामा शुरू कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

    आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते सफाईकर्मी

बताया जा रहा है कि क्रेटा कार चालक आरोपी वर्दीधारी पुलिसकर्मी था जिसको वहां मौजूद एसएचओ रमेश चंद्र शर्मा ने कार की चाबी लेकर मौके से भगा दिया और फिर मामले को रफा-दफा करने की प्रयास में जुट गए। लेकिन कांवरियों और नगर निगम कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह सड़क पर ही जाम लगाने लगे जिसके बाद एसपी सिटी सहित तमाम आला अधिकारियों को मौके पर पहुंचना पड़ा और स्थिति को काबू किया। फिलहाल एसपी सिटी विनीत भटनागर ने आश्वासन दिया कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments