Ticker

6/recent/ticker-posts

तमंचे की नोंक पर मोहित बजाज से हुई लूट खुलासे की मांग

तमंचे से फायर कर मोहित बजाज के साथ हुई लूट--व्यापारियों में बना भय का माहौल -- लूट के खुलासे को व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल मिला पुलिस कप्तान से 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। नगर में कोर्ट रोड़ के डिस्पोजल सामान के विक्रेता मोहित बजाज के साथ हुई लूट को लेकर व्यापार मंडल प्रतिनिधि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला और लूट का खुलासा करने की गुहार लगाई। पुलिस कप्तान ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्दी लूट का खुलासा कर दिया जाएगा।

समाचार के अनुसार मोहित बजाज की पुलिस चौकी सिविल लाइन कोर्ट रोड़ के डिस्पोजल साम्रगी की दुकान है। दुकान बंद करने के बाद मोहित रूटीन में पैसे की कलेक्शन के लिए जाता है। मोहित बजाज के अनुसार वह कलेक्शन के लिए एक दुकान के बाहर दुकान मालिक का इंतजार कर रहे थे तभी स्कूटी सवार तीन युवकों ने आकर उनकी दो चैन तोड़ ली। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने उनकी टांग के पास तमंचे से फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी। मोहित बजाज का कहना है कि उन्होंने घबराकर बदमाश को छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि बदमाश वारदात के बाद कचहरी पुल की तरफ फरार हो गये। मोहित ने ये भी बताया कि वारदात की सूचना पर सारे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये थे। लेकिन लूट का खुलासा आज तक नहीं हुआ।

मोहित के साथ हुई लूट की घटना को लेकर विवेक मनोचा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचा और लूट का खुलासा करने करने की बात कही। व्यापारियों ने कहा पिछले कई वर्षों से ऐसी कोई वारदात नहीं हुई थी। पुलिस ने कानून व्यवस्था कायम कर दी थी। लेकिन मोहित के साथ हुई वारदात से व्यापारियों में भर का माहौल है। व्यापारियों का कहना था कि मोहित के साथ हुई लूट का खुलासा होना जरूरी है ताकि व्यापारियों में भय का माहौल ना बने।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष विवेक मनोचा, महामंत्री सरदार सुरेन्द्र मोहन चावला, कृष्ण लाल ठक्कर,राम राजीव सिंघल, अशोक छाबड़ा, राजीव मदान,गुलशन अनेजा,नीरज जैन, अशोक नारंग,अनुभव शर्मा, अमित सेठी,सन्नी कालड़ा,अरूण नारंग और समाजसेवी अरूण राणा शामिल रहे।


Post a Comment

0 Comments