Ticker

6/recent/ticker-posts

कौन है नवांगतुक एस एस पी सहारनपुर--क्या है खूबियां--प्रधानमंत्री मोदी कर चुके तारीफ

कौन है नवांगतुक एस एस पी सहारनपुर--क्या है खूबियां--प्रधानमंत्री मोदी कर चुके तारीफ

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। नवांगतुक एस एस पी  विपीन डाटा ने आज सहारनपुर कार्यालय पहुंच कर अपना कार्यभार संभाल लिया और औपचारिक तौर पर मीडिया से भेंट की।

आपको बता दें ये वो ही विपिन टांडा है जिसकी तारीफ खुद प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट पर की। दरअसल ये आई पी एस अधिकारी जब रामपुर में तैनात थे तो अक्सर शहर में साईकिल से राउंड पर निकल जाया करते थे। प्रधानमंत्री को जब यह बात पता चली तो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर विपिन टांडा की तारीफ की।

IPS Vipin Tada मूल रूप से राजस्थान के जनपद जोधपुर के रहने वाले हैं। डाक्टर टांडा जी MBBS है। आपके पिताजी जिनका नाम मच्छी राम है और पेशे से वकील हैं। आपकी शादी पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हुई हैं। इनके ससुर भी मुंबई में पुलिस कमिश्नर रह चुके हैं।उनका नाम है सत्यपाल तोमर है। हाल में सत्यपाल तोमर भाजपा से सांसद हैं पूर्व में केंद्र सरकार में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री रह चुके है।


सहारनपुर मीडिया के सामने बोले :- विपिन टांडा 

पीड़ित को न्याय दिलाना ही सर्वोच्च प्राथमिकता:--हमारा प्रयास लोगों से मिलना रहेगा, क्योंकि कई  समस्याओं का समाधान लोगों से संवाद करने से ही हो जाता है: --- डॉ. विपिन टाडा

सहारनपुर। सहारनपुर के नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन टाडा ने कहा कि पीड़ित की कोई जाति नहीं होती बस तुरंत उसको न्याय मिल जाए यही उसकी सबसे बड़ी सहायता होती है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति निर्धारित समय में उनसे कार्यालय में मिल सकता है। फरियादी की समस्या का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। 2012 बैच के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी डॉ विपिन टाडा आज यहां पुलिस लाईन में अपना कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पीड़ित का दर्द सर्वोपरि होता है। पीड़ित की कोई जाति व धर्म नहीं होता। पीड़ित, पीड़ित होता है। इसलिए पीड़ित को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता जनसम्पर्क व थानों के निरीक्षण रहेगी क्योंकि लोगों से मिलने से समस्या का समाधान हो जाता है। संवाद व समन्वय से कोई भी कार्य पूरा किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति उनसे उनके कार्यालय में निर्धारित समय में आकर मिल सकता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की सभी शाखाओं को अच्छा कार्य करना चाहिए। इस मौके पर एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह एसपी देहात सूरज राय सहित प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मी मौजूद रहे। 

साईकिल पर राउंड पर पुलिस कप्तान,इसी अंदाज की थी प्रधानमंत्री मोदी जी ने ट्वीट पर तारीफ



Post a Comment

0 Comments