Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री उ0प्र0 के जनपद सहारनपुर आगमन पर रूट डायवर्जन... जानें आप कहां कहां से ना गुजरें

 मुख्यमंत्री उ0प्र0 के जनपद सहारनपुर आगमन पर रूट डायवर्जन... जानें आप कहां कहां से ना गुजरें 

विरेन्द्र चौधरी/विजय शर्मा 

सहारनपुर। आगामी 17 अगस्त को जनपद में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के आगमन के कारण सुरक्षा की दृष्टि से जिला प्रशासन द्वारा ट्रैफिक रूटों में बदलाव किया गया है। जनता को कहां कहां से नहीं गुजरना है, कहां कहां से आप गुजर सकते हैं,आम नागरिक की सुविधा हेतु जिला प्रशासन द्वारा ट्रैफिक रूटों के बदलाव की अग्रिम सूचना प्रेषित की गई है।

सनद रहे कि कि दिनांक: 17.08.2022 को मा० मा० मुख्यमंत्री उ0प्र0 सरकार महोदय का जनपद सहारनपुर आगमन पर यातायात व्यवस्था को सूचारू रूप से चलाये जाने के लिये यातायात डायवर्जन की व्यवस्था की गई है, जो दिनांक 17.08.2022 को प्रातः 07:00 बजे से अग्रिम आदेश के अनुसार प्रभावी रहेगा। समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाता है कि अपने-अपने क्षेत्र मे प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन को कड़ाई से लागू करायेगें। प्रभारी यातायात को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियों को नियुक्त कर समय से यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करेंगें तथा यह सुनिश्चित करेंगे की निम्नलिखित यातायात डायवर्जन के दौरान कोई भी भारी वाहन शहर / कार्यक्रम स्थल की ओर ना आने दिया जाये।

 थाना प्रभारी गागलहेडी बाईपास कट से शहर प्रवेश मार्ग पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे, कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि ) जिन्हे यमुनानगर / अम्बाला की और जाना है, उन्हें बाईपास पर संचालित करायेंगे। 

 थाना प्रभारी सरसावा, बाईपास से शहर प्रवेश मार्ग पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे कि समस्त प्रकार के वाहन ( ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि ) जिन्हे देहरादून की ओर जाना है, उन्हे बाईपास से ही संचालित करायेंगे।

 थाना प्रभारी रामपुर मनिहारान चुन्हेटी बाईपास सर्विस रोड पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायजर्वन का अनुपालन करायेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन (ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि) जिन्हे देहरादून / अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे बाईपास से ही संचालित करायेंगे। 

 थाना प्रभारी नागल लाखनोर बाईपास सर्विस रोड पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि) जिन्हें देहरादून/ अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे लाखनोर से बाईपास पर ही संचालित करायेंगे ।

 थाना प्रभारी जनकपुरी राकेश कैमिकल की ओर से आने वाले वाहन (हल्के एवं भारी समस्त वाहन ) जिन्हे जनता रोड पुवारका तिराहे से बरोली की ओर जाना है उन्हे भारत माता चौक से पुरानी चुंगी की ओर से बेहट रोड की ओर डायवर्ट कराना सुनिश्चित करेंगे।

 थाना प्रभारी कोतवाली नगर पुरानी चुंगी / भारत माता चौक / बेहट अडडा पर पर्याप्त पुलिस बल लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि सुगम यातायात व्यवस्था बनाते हुए, जनता रोड पुवारका तिराहे से डायवर्ट किये जा रहे वाहनों को जिन्हें बरौली की ओर जाना है, उन्हें बेहट रोड की ओर भेजेंगे। 

 थाना प्रभारी बेहट, बरौली चौक पर पर्याप्त पुलिस बल लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि (हल्के एवं समस्त भारी वाहन ) जिन्हे बरोली से पुवारका की ओर जाना है उन्हें मुजफ्फराबाद एवं कलसिया की और डायवर्ट करेंगे।

 थाना प्रभारी जनकपुरी राकेश कैमिकल चौकी / अम्बेडकर चौक / एसबीडी चौक / चौकी बन्द फाटक पर पर्याप्त पुलिस बल लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन ( ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि) को शहर में प्रवेश न करने दिया जाये।

 थाना प्रभारी कोतवाली देहात चौकी शेखपुरा कदीम / रामनगर पर पर्याप्त पुलिस बल लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि ) शहर में प्रवेश न करने दिया जाये।

थाना प्रभारी कुतुबशेर मानकमउ चौकी पर पर्याप्त पुलिस बल लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि ) शहर में प्रवेश न करने दिया जाये।

बेहट रोड, देहरादून रोड, टपरी रोड, बडगांव रोड़, दिल्ली रोड, अम्बाला रोड एवं चिलकाना रोड़ से नगर क्षेत्र की ओर किसी भी प्रकार का भारी वाहन ( ट्रक / ट्रेक्टर ट्राली) आदि को निर्धारित अवधि मे नही आने दिया जायेगा।

 प्रभारी निरीक्षक यातायात सहारनपुर को निर्देशित किया जाता है कि प्रमुख वीवीआईपी मार्ग / स्थानों / चौराहों / तिराहों / डिवाईडर में बने कटों पर समय से यातायात व्यवस्था हेतु बैरियर एवं यातायात कर्मियों की डियूटी लगाया जाना सुनिश्चित करेंगे।



Post a Comment

0 Comments