Ticker

6/recent/ticker-posts

गज़ल भारद्वाज ११ अगस्त को क्या करेगी देखिए पूरी खबर

 नगरायुक्त गजल भारद्वाज को प्रतीक रुप में की गई साइकिल मॉडल भेंट••नगर निगम निकालेगा 11 अगस्त को तिरंगा साइकिल रैली••चौराहों पर स्कूली बच्चे करेंगे तिरंगे लहराकर रैली का स्वागत

विरेन्द्र चौधरी/सुरेन्द्र चौहान 

सहारनपुर। आजादी का अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए ब्रहस्पतिवार 11 अगस्त को सुबह सात बजे नगर निगम द्वारा एक ‘तिरंगा साइकिल रैली’ निकाली जायेगी। मेयर संजीव वालिया व नगरायुक्त गजल भारद्वाज हरी झंडी दिखाकर गांधी पार्क से रैली को रवाना करेंगे। 

‘हर घर तिरंगा’ अभियान के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए ब्रहस्पतिवार 11 अगस्त को नगर निगम द्वारा एक ‘तिरंगा साइकिल रैली’ निकाली जायेगी। रैली संयोजक व निगम के पशु चिकित्सा कल्याण अधिकारी डॉ.संदीप मिश्रा ने बताया कि रैली सुबह सात बजे गांधी पार्क से शुरु होकर अग्रसेन चौक, जीपीओ रोड, कोर्ट रोड, दिल्ली रोड और आईटीसी रोड होते हुए सर्किट हाउस पहंुचकर सम्पन्न होगी। मेयर संजीव वालिया व नगरायुक्त गजल भारद्वाज झंडी दिखाकर गांधी पार्क से रैली को रवाना करेंगे। रैली में अंतर्राष्ट्रीय साइक्लिस्ट बाबूराम सैनी, साइकिल मोटीवेशन क्लब से जुड़े साइक्लिस्ट, एनसीसी कैडेट्स, निगम पार्षद, सिविल डिफेंस वार्डन, स्कूली बच्चे  और निगम कर्मचारियों के अलावा शहर के अन्य लोग भी शामिल रहेंगे। रैली मार्ग पर पड़ने वाले चार चौराहों-अग्रसेन चौक, दीवानी तिराहा, कलक्ट्रेट तिराहा, व हसनपुर चौक पर स्कूली बच्चे तिरंगा लहराकर रैली का स्वागत करेंगे।

रैली की तैयारियों के सम्बंध में अंतर्राष्ट्रीय साइक्लिस्ट बाबूराम सैनी तथा साइकिल मोटिवेशन क्लब के अध्यक्ष प्रेमसिह व अन्य साइक्लिस्ट्स के साथ नगरायुक्त ने बैठक की और रैली में सभी वर्गाे व आयु वर्ग को शामिल करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि साइकिल रैली का उद्देश्य आम जन को हर घर तिरंगा अभियान के प्रति जागरुक करना और उनमें राष्ट्रीयता के भाव को जागृत करना है। सभी साइक्लिस्ट ने रैली को सफल बनाने का भरोसा दिलाया। साइक्लिस्ट्स ने नगरायुक्त को महानगर में एक साइकिल ट्रैक बनवाने का सुझाव दिया। नगरायुक्त ने कहा कि वे लोग उसके लिए स्थान चिन्हित कर लें तो उस दिशा में काम किया जा सकता है। सभी साइक्लिस्ट ने नगरायुक्त को क्लब की कैप और प्रतीक रुप में साइकिल का मॉडल भेंट कर उनका अभिनंदन किया। इस दौरान अपर नगरायुक्त राजेश यादव, साइक्लिस्ट शबाना खां, आंचल सिंह, ज्योति, पवन राणा, महावीर सैनी, अनुभव, अगम तोमर, अमित, व जॉनी आदि के अलावा रैली के सह संयोजक अमित तोमर, मोहित तलवार आदि शामिल रहे।





Post a Comment

0 Comments