Ticker

6/recent/ticker-posts

MLA मुकेश चौधरी ने प्रधानमंत्री के घर घर तिरंगा अभियान को लेकर झोंकी ताकत

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। आज  नकुड विधायक  मुकेश  चौधरी जी ने अपने आवास सहारनपुर  से विधानसभा नकुड  के बुथो पर प्रधानमंत्री जी  के आह्वान पर  हर घर तिरंगा के सकंल्प को पूरा करने के लिए 18000 झण्डे वितरण करने को अपने आवास से रवाना किया।


इस मोके पर बोलते हुए  विधायक मुकेश चौधरी जी ने कहा की प्रधानमंत्री  जी ने हर घर तिरंगा संकल्प  को पुरा करने के लिए  नकुड विधानसभा क्षेत्र के हर घर तिरंगा  लगाने के सकंल्प को  पूर्ण करना इसी के तहत  आज  नकुड  विधानसभा के हर बुथो पर तिरंगा भेजा गया है।

इस मौके पर  मण्डल अध्यक्ष श्री  सुशील काम्बोज जी,  मण्डल अध्यक्ष श्री  अमरीश राणा जी , मण्डल अध्यक्ष श्री रामनाथ धीमान,  मण्डल अध्यक्ष  श्री सुभाष  चौधरी जी , मण्डल  अध्यक्ष  राकेश वर्मा जी ,मण्डल  महामन्त्री श्री आजाद सिह,  मण्डल  महामन्त्री श्री पंकज सैनी जी , आदि मौजूद  रहे ।

हर घर तिरंगा लगाने के लिए लोगो को जागरूक करने पहुंचे भाजपा विधायक मुकेश चौधरी ने ग्रामीणों को दिलाई शपथ... नकुड़ विधानसभा के गांव फंदपुरी में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे विधायक मुकेश चौधरी ने लोगों को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जागरूक किया और हाथ में तिरंगा लहराकर स्वतंत्रता दिवस तक घर-घर तिरंगा लगाने का संकल्प दिलाया - उन्होंने कहा कि आप सभी क्षेत्र में और गांव में लोगों को हर घर तिरंगा अभियान के लिए जागरूक करें - विधायक मुकेश चौधरी ने कहा कि सरकार आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश भर में अमृत महोत्सव के तहत मना रही है - इसी के तहत हर घर पर तिरंगा लगाने का एक अभियान 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह के तहत चलेगा - जिसमें हर घर पर तिरंगा लहराया जाएगा।

सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा के गांव फंदपुरी में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे नकुड़ विधानसभा के विधायक मुकेश चौधरी ने लोगों को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जागरूक किया। आपको बता दें कि नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव फंदपुरी के शिव मंदिर प्रांगण में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे नकुड विधायक मुकेश चौधरी ने गांव वासियों को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा लगाने के लिए जागरूक किया। साथ ही हाथ में तिरंगा लहराकर स्वतंत्रता दिवस तक घर-घर तिरंगा लगाने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि आप सभी क्षेत्र में और गांव में लोगों को हर घर तिरंगा अभियान के लिए जागरूक करें। नकुड़ विधायक मुकेश चौधरी ने कहा कि सरकार आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश भर में अमृत महोत्सव के तहत मना रही है इसी के तहत हर घर पर तिरंगा लगाने का एक अभियान 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह के तहत चलेगा। जिसमें हर घर पर तिरंगा लहराया जाएगा। उन्होंने भी सभी से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने घर पर तिरंगा अवश्य लहराएं।

Post a Comment

0 Comments