Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रधानमंत्री जुमलेबाजी कर और झूठ बोलकर देश बेच रहे है - भगत सिंह वर्मा


जब तक प्रदेश के किसानों की समस्याएं हल नहीं होंगी तब तक संघर्ष जारी रहेगा••••प्रदेश में गन्ने का लाभकारी रेट ₹600 कुंटल कराने के लिए करो या मरो के तहत संघर्ष होगा••••प्रधानमंत्री जुमलेबाजी कर और झूठ बोलकर देश बेच रहे है - भगत सिंह वर्मा

विरेन्द्र चौधरी/रविन्द्र कुमार 

देवबंद-आज यहां ग्राम भनेड़ा खास में किसानों की बैठक को संबोधित करते हुए पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारतीय किसान यूनियन वर्मा के राष्ट्रीय संयोजक भगत सिंह वर्मा ने कहा कि यदि भाजपा की योगी सरकार ने प्रदेश के किसानों की समस्याओं को जल्द हल न किया तो प्रदेश के किसान करो या मरो की नीति के तहत जोरदार संघर्ष और आंदोलन करेंगे। 

भगत सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश के किसानों की समस्याएं हल होने तक संघर्ष जारी रहेगा और परदेस में गन्ने का लाभकारी रेट ₹600 कुंटल होने तक 14 सितंबर 2022 कमिश्नरी सहारनपुर से पूरे प्रदेश में बड़े आंदोलन का आगाज होगा। भगत सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार किसान और गरीब विरोधी है और देश को बर्बाद करने पर तुली हुई है। देश के प्रधानमंत्री तक जुमलेबाजी और झूठ बोलकर देश को बेचने का काम कर रहे हैं देश के प्रधानमंत्री और भाजपा के नेताओं द्वारा कहा गया था कि हम देश के किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन भाजपा की केंद्र और  प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण अन्नदाता किसानों की आय आधी भी नहीं रही है और अन्नदाता किसान लगातार कर्ज बंद होकर आत्महत्या करने को मजबूर हैं।

 बनेड़ा खास किसानों की बैठक में भगत सिंह वर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार देश के किसानों के सभी कर्ज माफ करें किसानों को उनकी फसलों के लाभकारी मूल्य दिलाए मनरेगा योजना को खेती से जुड़े किसानों को कृषि कार्य हेतु निशुल्क बिजली दिलाएं महंगाई को रोकने का काम करें डीजल पेट्रोल में गैस के दाम आधे करें अग्निपथ योजना को रद्द करें, युवाओं को रोजगार दिलाने का काम करें और चीनी मिलों से गन्ना भुगतान गन्ना किसानों को तत्काल दिलाएं ब्याज का भुगतान कराएं और गन्ने का लाभकारी रेट ₹600 कुंटल दिलाएं। इन सभी समस्याओं को लेकर गन्ना किसान बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक चौधरी बख्तावर सिंह जी के नेतृत्व में पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा व भारतीय किसान यूनियन वर्मा कमिश्नरी कार्यालय सहारनपुर पर धरना प्रदर्शन करके देवबंद तलहेडी बस स्टैंड से जुलूस निकालते हुए विशाल महापंचायत करेगा जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लगभग दो दर्जन किसान संगठन व पार्टी के लोग भाग लेंगे। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय किसान यूनियन वर्मा के प्रदेश सचिव चौधरी ऋषि पाल प्रधान ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार ने समय रहते किसानों की समस्याओं को हल ने किया गया और गन्ने का लाभकारी रेट ₹600 कुंटल न किया गया तो प्रदेश के गन्ना किसान करो या मरो की नीति के तहत बड़ा आंदोलन करेंगे। बैठक का संचालन करते हुए राव अनवर ने कहा की बनेड़ा खास और आसपास के गांव से हजारों किसान 14 सितंबर को कमिश्नरी कार्यालय सहारनपुर चलेंगे। बैठक में राव अफजाल प्रधान राव इरफान तहसीन सूबेदार खान तौसीफ अली आशु राणा खुशी मोहम्मद राव यासीन सोहेल अली अतर सिंह डॉक्टर यूनुस शाहिद राणा राव फारूक अली मोहम्मद यासीन महबूब हसन नवाब अली आदि ने भाग लिया।

                    वीडियो एक फौजी का दर्द 

Post a Comment

0 Comments