Ticker

6/recent/ticker-posts

पति की हत्या करने वाली प्रिती छोड़ चुकी थी तीन पति

 तीन पतियों को छोडने चौथे की पति की हत्यारी प्रिति थी सहारनपुर के जाटव नगर की रहने वाली●●लाश को फ्लैट में छिपा कर रखा●●लाश को जा रही थी फेकनें पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

विशेष संवाददाता

सहारनपुर।गाजियाबाद जिले के लोनी थाना क्षेत्र में प्रेमी फिरोज की गला काटकर हत्या करने की आरोपित प्रीति का सहारनपुर पुलिस पिछला रिकार्ड खंगालने में लग गई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि गाजियाबाद में लिव इन रिलेशन में रहने वाली प्रीति सहारनपुर के जाटव नगर की रहने वाली है। दीपक यादव से शादी करने से पहले प्रीति दो अन्य लोगों से शादियां कर चुकी है। इनमें दो सहारनपुर के रहने वाले हैं। 


प्रीति फिरोज नामक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में गाजियाबाद में रहती थी। गत दिनों उसने उस्तरे से फिरोज की गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने 24 घंटे तक फिरोज के शव को फ्लैट में रखा था। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने सूटकेस खरीदा, फिर उसमें शव रखकर वह गाजियाबाद रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

पुलिस जांच में पता चला कि प्रीति मूल रूप से सहारनपुर के थाना कुतुबशेर की रहने वाली है। कुतुबशेर थाना प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि जांच में सामने आया है कि प्रीति का असली नाम ननिता उर्फ नोनू है। उसने आठ साल पहले अपनी मर्जी से जनता फ्लैट्स में रहने वाले संजय गुप्ता से शादी की थी। इसका स्वजन ने विरोध किया था। डेढ़ साल बाद उसने नंदनगरी निवासी किशन से शादी कर ली। एक ही साल में उसने किशन को छोड़ दिया। 2017 में प्रीति गाजियाबाद चली गई, इसके बाद उसने वहां पर दीपक यादव से शादी कर ली थी, लेकिन यह रिश्ता भी चला और कुछ ही दिनों में उसने तीसरे पति को भी छोड़ दिया था। 

पुलिस के अनुसार प्रीति और फिरोज पिछले चार साल से लिव-इन रिलेशन में रहते थे। दोनों के बीच हमेशा शादी को लेकर झगड़ा होता था। शनिवार दोपहर को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ, लेकिन झगड़ा इतना बढ़ गया कि प्रीति ने कमरे में रखा उस्तरा फिरोज की गर्दन पर मार दिया। 

प्रीति ने पुलिस को बताया, 'मैं ज्यादा दिन तक लिव-इन रिलेशन में नहीं रहना चाहती थी। फिरोज से वह बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी। शनिवार रात भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। फिरोज ने मुझसे कहा कि तू होशियार औरत है। तू अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। इसी बात पर मुझे गुस्सा आ गया। फिरोज का गला काट दिया।

Post a Comment

0 Comments