Ticker

6/recent/ticker-posts

26,27,28 को कमिश्नरी पार्क में खुलेगी पोल-खोलेगी आम आदमी पार्टी --सोमेन्द्र ढाका

प्रदेश व केन्द्र सरकार की नीतियों की खुलेगी पोल---26,27,28 को मेरठ में तीन दिन का रेगुलर चलेगा धरना••••एडवोकेट सोमेन्द्र ढाका 

 विरेन्द्र चौधरी 

मेरठ। आगामी चुनाव से पहले अपनी ताकत का बढ़ाने और पार्टी कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने व उत्तर प्रदेश में अपने जनाधार को बढ़ाने के लिए आम आदमी के पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता तीन दिन लगातार मेरठ के कमिश्नरी पार्क में हुंकार भरेंगे। प्रदेश और केंद्र सरकार की नीतियों का खुलासा करेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम प्रदेश आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता आगामी 26,27,28 को लगातार तीन दिन तक Regular धरना प्रदर्शन करेंगे और केंद्र व प्रदेश सरकारों की गलत नीतियों का भंडाफोड़ करेंगे। इसी तैयारी के मद्देनजर पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सोमेन्द्र सिंह ढाका एडवोकेट दामोदरपुरी स्थित कैप्टन कपिल शर्मा के आवास पर पहुंचे और पदाधिकारियों से मुलाकात कर कार्यक्रम की तैयारियों पर वार्त्ता की।इस अवसर पर सोमेन्द्र ढाका ने बताया कि आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल 20 सितंबर को शहीदे आज़म सरदार भगत सिंह के पैतृक गांव जाकर वहां की मिट्टी लायेगा। उस मिट्टी से पार्टी के युवा कार्यकर्त्ता तिलक कर भगत सिंह का जन्म दिन मनायेंगे। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी का धरना लगातार तीन दिन चलेगा, जिसमें उत्तर प्रदेश व केन्द्र सरकार की पोल पट्टी खोली जायेंगी। एडवोकेट ढाका ने बताया तीन दिन लगातार चलने वाले धरने में पश्चिम प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ तमाम कार्यकर्त्ता शामिल रहेंगे।

विधानसभा अध्यक्षों के साथ की बैठक

एडवोकेट सोमेन्द्र ढाका अध्यक्ष पश्चिम प्रदेश आम आदमी पार्टी ने पार्टी के विधानसभा अध्यक्षों से वार्त्ता कर तैयारियों का जायजा लिया और पार्टी को मजबूत करने के लिए दिशानिर्देश दिए। बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने भी संगठन को मजबूत करने पर बल दिया।

बैठक में जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी, सरदार गुरमिंदर सिंह, कैप्टन कपिल शर्मा, ओमदत्त त्यागी, राहुल भटीपुरा,मदन सिंह मान, संजय गुप्ता, कुलदीप त्यागी,जुही त्यागी,एस के शर्मा,गौहर रज़ा सिद्धकी,फारूक किदवई मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments