Ticker

6/recent/ticker-posts

500 रूपये में एक रात जेल में रह सकते हैं आप,फिर कोई जज आपको.....

 

500 रूपये में एक रात जेल में रह सकते हैं आप,फिर कोई जज आपको जेल नहीं भेजा सकता--जेल यात्रा दोष का असर हो जायेगा कम••ज्योतिषाचार्य, होनी को कोई नहीं टाल सकता••••जाट की बात 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। 500 रूपये में एक रात जेल में रह सकते हैं आप,फिर कोई जज आपको जेल नहीं भेजा सकता। सुनकर आपको अजीब लगेगा, लेकिन ये खबर 100% सही है।

आओ आपका इस सच से परिचय कराये। हिंदू धर्म में जन्म कुंडली की बड़ी मान्यता है। अगर पड़ित जी ने एक बार आपको बता दिया कि आपकी कुंडली में अमुक-अमुक ग्रह मिल रहे हैं,जो आपका जेल जाने का योग बना रहे है। बस आप गये काम से। जेल का भूत आपके दिमाग पर हावी हो जाता है। आप हर वक्त तनाव और भय में जिंदा रहते हैं।

       ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक अगर किसी का जेल जाने का योग बन रहा है और वो एक रात जेल में रहे और वहां का खाना ग्रहण करें,जल ग्रहण करें तो वो जेल दोष मुक्त हो जाता है।

 उत्तराखंड के हल्द्वानी उपकारागार के अधीक्षक सतीश सुखीजा का कहना है कि उनके पास ऐसे बहुत सारे लोग उनके पास आते हैं और जेल यात्रा दोष से मुक्ति की बात करते हैं। ऐसे लोगों के लिए उन्होंने जेल परिसर में एक अलग बैरग बनवाएं जाने का प्रस्ताव जेल  डीआईजी विमला गुंज्याल को भेजा है। प्रस्ताव की अनुमति मिलते ही बैरग निर्माण का काम शुरू करा दिया जाएगा। कुंडली में जेल यात्रा योग से मुक्ति पाने वालों के लिए एक रात का किराया 500 रूपये होगा।

 एक नेता ने जेल से मंगाई रोटी

सहारनपुर में भी जनचर्चा है कि एक नेता जी को कुंडली में जेल यात्रा का योग और दोष मुक्ति का जुगाड़ बता दिया। थोड़े समय बाद ही नेता जी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज हो गया। फिर क्या था नेता जी को कुंडली दोष का डर सताने लगा। नेता जी ने बड़ी मशक्कत कर जेल अधिकारियों से मान मुनव्वल कर जेल से रोटी दाल पानी पैक करके मंगवाया। तब जाकर नेता जी टेंशन मुक्त हुए।

जाट की बात 

पंडित जी किसी की कुंडली में दोष होगा तो बता दिया,उसका उपाय भी बता दिया। इस तरह के उपाय से दोष टला नहीं करते,शायद उनका असर कम हो जाता हो। होनी कभी टला नहीं करती।

एक बार एक युवक जा रहा था। रास्ते में तीन औरतें बैठी बात करती मिली। लड़के ने कहा मां नमस्कार। औरतों ने लड़के को रोककर पूछा बेटा आर्शीवाद देना है, इसलिए बताना पड़ेगा नमस्कार किसे करी है।

इस पर लड़के ने उनका नाम पुछा,तो महिला बोली मेरा नाम लक्ष्मी है। सुनकर लड़का बोला तू सत खसमी है,किसी एक की तिजोरी में टिकती नहीं, आपको नमस्कार नहीं किया।दूसरी औरत बोली बेटा मेरा नाम बुद्धि है। लड़के ने कहा माता मैंने आपको भी प्रणाम नहीं किया, क्योंकि आप नुकसान होने के बाद ही आती हो,कि ओ हो मैं ऐसा नहीं ऐसा कर लेता,तो नुकसान से बचा जाता । तीसरी महिला बोली मेरा नाम होनी है।  लड़के ने जवाब दिया मां मैंने आपको ही प्रणाम किया है क्योंकि आप समय पर बिना हुए नहीं टलती। इसका मतलब जो विधि के विधान ने लिख दिया,उसे टाला नहीं जा सकता,शायद उपाय करने से उसका असर कम हो जाता हो।

PPMM के न्याय आंदोलन से जुड़े जो दिलायेगा आपको आपका हक और न्याय.हमारा आंदोलन आखिरी आदमी की उम्मीदों का आंदोलन.भगत सिंह वर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष बीकेयू 9719664481, विरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष PPMM 9410201834


Post a Comment

0 Comments