Ticker

6/recent/ticker-posts

किसने मां शाकुंभरी को लेकर विधायक उमर अली को कहा शुक्रिया-भाजपा विधायकों, सांसद को धो डाला

 

अनुज बंसल शामली ने विधायक उमर अली खान को कहा शुक्रिया - भाजपा विधायकों सांसद नेताओं को धो डाला- जो मां शाकुंभरी देवी मंदिर क्षेत्र के विकास की बात करेगा उसी को देंगे वोट

विरेन्द्र चौधरी 

शामली। सहकार भारती के जिला अध्यक्ष अनुज बंसल अपनी बेबाकी और स्पष्टवादिता और निडरता के लिए शामली वह आसपास के जिलों में अपनी विशिष्ट पहचान बनाने में सफल दिखाई दे रहे हैं। हाल में उन्होंने जारी अपनी वीडियो में सपा विधायक उमर अली खान की तारीफ करते हुए बिना नाम लिए भाजपा विधायकों को जमकर लताड़ा।

अनुज बंसल ने मां शाकुंभरी देवी मंदिर क्षेत्र में आती बहती में बह गयी महिला को लेकर आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि एक मुस्लिम विधायक उमर अली खान एक मिनट का मौन रखते हैं,और मां शाकुंभरी देवी पर बाढ़ क्षेत्र में पुल बनाने के प्रयास की बात करते हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा के विधायक, सांसद और नेता बाढ़ में बही मृतक महिला पर संवेदना तो क्या व्यक्त करते, उन्हें मृतका का नाम तक नहीं  पता होगा। उन्होंने कहा वे विधायक उमर अली खान को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने मां शाकुंभरी देवी बहती क्षेत्र में पुल निर्माण की बात उठाई।

जारी वीडियो में अनुज बंसल ने कहा मां शाकुंभरी हिंदूओं की आस्था का बड़ा केंद्र है, लेकिन अव्यवस्था से घिरा हुआ है,हर साल वहां बाढ़ आती हैं, जिसमें वाहन बह जाते हैं, श्रृद्धालु बह जाते हैं, लेकिन शासन और प्रशासन की ओर से कोई सुरक्षा के प्रबंध नहीं है। उन्होंने कहा सहारनपुर के भाजपा विधायक, सांसद और नेताओं ने कभी हिंदू आस्थाओं पर ध्यान नहीं दिया।बंसल ने कहा आगामी चुनाव में हम उन्हें ही वोट करेंगे जो मां शाकुंभरी देवी मंदिर क्षेत्र में विकास की बात करेगा, उसके लिए प्रयास करेगा,चाहे वो किसी भी जाति का हो।

               अनुज बंसल को बोलते हुए सुनें 

Post a Comment

0 Comments