Ticker

6/recent/ticker-posts

दलित नाबालिग बच्चियों से बलात्कार के बाद हत्या-बंजरग दल ने कहा कट्टरपंथियों को हो फांसी

दलित नाबालिग बच्चियों से बलात्कार के बाद हत्या-बंजरग दल ने कहा कट्टरपंथियों को हो फांसी••••फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले मुकदमा••••लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ हो कार्रवाई

विरेन्द्र चौधरी 

चांदपुर, बिजनौर। आज अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल ने लखीमपुर में दलित बच्चियों का बलात्कार के बाद हत्या से आक्रोशित होकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम चांदपुर को महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में वादियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई व फांसी की मांग की गई।

समाचार के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर के विधासन में दो दलित हिन्दू बेटियों के साथ बलात्कार के बाद नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई।जिसे लेकर हिंदू संगठनों में रोष है। सुत्रों का कहना है कि कट्टरपंथी लव जेहादी मानसिकता के सुहैल, जुनैद, करीमुद्दीन,आरिफ,छोटु,हफीजुल रहमान ने इस निन्दनीय घटना को अंजाम दिया है। बजरंग दल के पदाधिकारियों का आरोप है कि इस तरह की घटनाओं को पूरे प्रदेश व देश में हिन्दू बेटियों को निशाना बनाकर अंजाम दिया जा रहा है। पूरे भारत में  हिंदू बेटियों को लव जेहाद के अंतर्गत शिकार बनाया जा रहा है।जिसे बजरंग दल अब बर्दाश्त नहीं करेगा।

इस घटना को लेकर बजरंग दल बिजनौर का आरोप है कि इस जघन्य अपराध में भी पुलिस विभाग द्वारा केवल लिपापोती की जा रही है। पुलिस द्वारा ऐसे घिनौने और संवेदनशील मामले में भी पुलिस ने पृथम दृष्टया कार्यवाही नहीं की गई। पुलिस की लापरवाही को लेकर व बहन बेटियों की सुरक्षा को लेकर हिंदू समाज में रोष है। महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में निम्नलिखित मांग की गई।

१:: निन्दनीय व शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले कट्टरपंथियों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाये व एक माह में फांसी की सजा दी जाए।

२::जांच के नाम पर खानापूर्ति करने वाले पुलिसकर्मियों व अधिकारियों को बर्खास्त कर कानूनी कार्रवाई की जायें।

३:: उत्तर प्रदेश में हिंदू बहन-बेटियों की सुरक्षा के दृष्टिगत लव जिहाद पर फांसी का कानून बनें। 

इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के मुकेश लांबा, देवेन्द्र,दीपक, नरेश कुमार एडवोकेट, तुलाराम, मनोज कुमार, बलदेव कश्यप,गिरिश कुमार सहित दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments