Ticker

6/recent/ticker-posts

गडकरी जी आप विश्वकर्मा पुत्र हो-शामली में पन्द्रह हजार छात्रों का जीवन खतरें में है--अनुज बंसल


 गडकरी को बताया विश्वकर्मा पुत्र फिर शिकायत भी कर डाली••••अनुज बंसल बोले शामली की सड़कें बदहाल है••••खतरे में है पन्द्रह हजार छात्र

विरेन्द्र चौधरी 

शामली। सहकार भारती के अध्यक्ष अनुज बंसल ने भूतल परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी को विश्वकर्मा पुत्र बताते हुए कहा आधुनिक भारत के निर्माण में आपको आने वाली पीढ़ियां विश्वकर्मा पुत्र के रूप में युगों युगों तक याद रखेगा।

सहकार भारती के अध्यक्ष अनुज बंसल ने कहा जब हम सुनते थे कि पड़ौसी देश चीन में बड़ी बड़ी सड़कों, पुलों का निर्माण हो रहा है,तब हमें लगता था हम दुनिया के सबसे गरीब लोगों में शुमार है। अचानक भारतवर्ष की राशि में शुभ ग्रहों के संचार के साथ केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली कार्यशील सरकार का उदय हुआ और आपके हिस्से में केंद्रीय भूतल नमामी गंगे मंत्रालय आया। आपने बड़े बड़े हाईवे देकर देश का नक्शा बदल डाला। अब देशवासियों को महसूस हो रहा है कि आपने अपनी कार्यशैली से देश को विश्व की अग्रिम पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है। वरना् देश के 132 करोड़ नागरिक गढ्ढों में पड़े हुए थे।

सहकार भारती के अध्यक्ष अनुज बंसल ने गडकरी की तारीफ करते हुए शिकायत भी कर डाली।

 बंसल ने शिकायत करते हुए कहा कि जनपद शामली के अंदरूनी सभी मार्ग क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि कैराना रोड़ पर पांच पब्लिक स्कूल व दो उच्च शिक्षा महाविद्यालय है। पहला सिल्वर बैल्स पब्लिक स्कूल तीन हजार छात्र,दूसरा संत फ्रांसिस स्कूल ढाई हजार छात्र,तीसरा स्कोटिस स्कूल ढाई हजार छात्र, चौथा राक गोल्ड स्कूल दो हजार छात्र, पांचवा चंदन सिंह स्कूल दो हजार छात्र, छंटा सिल्वर बैल्स स्कूल एक हजार छात्र, सातवां हिंदू महिला महाविद्यालय छात्र आठ सौ के लगभग है। बंसल ने बताया कि कैराना रोड़ विजय चौक से नहर के पुल तक के रास्ते से प्रतिदिन 15000 हजार छात्र आवागमन करते हैं। जिसके कारण सड़कों पर जाम और आकस्मिक दुर्घटना का भय बना रहता है।

अनुज बंसल ने नीतिन गडकरी को लिखे संदेश में कहा कि शामली नगर की सड़कों का नवीनीकरण व पेचिंग वर्क करा सड़कों को दुरुस्त कराया जाये,ताकि शामली के छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों में सुरक्षा का अहसास हो सके।

अधिकारों और न्याय के आंदोलन में दो कदम दो नारे आपके भी होने चाहिए ना--भगत सिंह वर्मा विरेन्द्र चौधरी Call करें 9410201834

Post a Comment

0 Comments