Ticker

6/recent/ticker-posts

शेरखान बनेंगे पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन का हिस्सा - मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

 


शेरखान बनेंगे पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन का हिस्सा - मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी•••निष्ठा समर्पण तालमेल से संगठन को करूंगा मजबूत----शेरखान

सोनू नौटियाल/महीपाल 

सहारनपुर। शेरखान निवासी जनता रोड़ आज पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी के निवास पर पहुंचे और पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने की इच्छा जाहिर की। विरेन्द्र चौधरी ने कहा आगामी मंगलवार को उनके द्वारा बुलाई बैठक में उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष भगत सिंह वर्मा जिले की जिम्मेदारी सौंपेंगे।

इस अवसर पर शेरखान ने कहा वे अखंड भारत के निवासी हैं,एकता और अखंडता में उनका विश्वास है। देश की एकता और अखंडता के साथ साथ आर्थिक आज़ादी की लड़ाई भी लड़ी जायेगी। उन्होंने कहा पश्चिम प्रदेश सम्पन्न प्रदेश है, लेकिन हमारे द्वारा दिये जा रहे राजस्व का सही बंटवारा नहीं हो पाता, इसलिए हम पिछड़ेपन का शिकार है।

शेरखान ने कहा आज हम जब विकास की बात करते हैं,तो पता चलता है छत्तीसगढ़, तेलंगाना, झारखंड, उत्तराखंड उत्तर प्रदेश से विकास में बहुत आगे निकल गये है, और हम सांप के निकलने के बाद लकीर पीट रहे हैं। शेरखान ने कहा वे गांव गांव गली गली जाकर लोगों को न्याय और उनके हकों के लिए जागरूक करेंगे। उन्होंने कहा पृथक पश्चिम प्रदेश बनने के बाद पश्चिम प्रदेश सबसे विकसित राज्य होगा। उन्होंने सपा,बसपा,भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे जिस भी पार्टी है,बने रहे। लेकिन जहां भी जायें पृथक पश्चिम प्रदेश की चर्चा जरूर करें,ताकि जन आंदोलन को बल मिल सके।

       शेरखान ने लगाते पत्रकारों पर आरोप

Post a Comment

0 Comments