Ticker

6/recent/ticker-posts

नेता जी होटल में महिला का बना रहे थे राशन कार्ड मौके पर पहुंची पत्नी फिर हुआ हंगामा

 

आगरा में नेता जी मना रहे थे महिला संग रंगरलियां●●किसी ने नेता की पत्नी को कर दिया फोन●●आपके पति होटल में महिला का बना रहे राशन कार्ड●●पत्नी अपने भाई संग पहुंची होटल

विरेन्द्र चौधरी

आगरा। यहां एक स्थानीय होटल के बंद कमरे में एक नेता जी पार्टी की एक महिला कार्यकर्त्ती का राशनकार्ड बना रहे थे। मुखबिर की सूचना पर नेता जी की पत्नी और साले साहब पहुंच गये। फिर हुआ जमकर हंगामा।

सोशल मीडिया पर एक चटखारेदार भाषा में एक मैसेज और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आगरा के जिलाध्यक्ष आम आदमी पार्टी का बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि नेता जी अपनी ही पार्टी की एक महिला कार्यकर्त्ता के साथ होटल में रंगरलिया मना रहे थे। महिला के एक अन्य आशिक को इसकी भनक लग गई। उसने नेता जी की पत्नी को डायल करके बता दिया कि नेताजी होटल में एक महिला कार्यकर्त्ता का राशनकार्ड बना रहे है।

नेता जी की पत्नी होटल की तरफ चल पड़ी और अपने भाई को भी बुला लिया। दोनों ने एक साथ होटल पहुंच कर नेता जी को रंगेहाथ पकड़ लिया। गुस्साई पत्नी ने पहले नेता जी की चप्पल से खासी खिदमत करी,फिर उस महिला पर भी चप्पलों की बारिश की, जो नेता जी की हमबिस्तर थी। 

इस घटनाक्रम में नेता जी और उनकी सहेली को नेता जी की अर्धांगिनी चप्पलों से पीट रही है और साले साहब वीडियो बना रहे है। वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि नेता जी कभी पत्नी से माफी मांगते है कभी साले साहब से,बेटा इस बार माफ कर दो।इस बीच साले साहब कह रहे है,बहुत बार समझाया, तुम्हारी समझ में नहीं आता। जीजा तुम्हें अपने बाप की तरह मानता था, लेकिन तुम्हें शर्म नहीं आयी। पुलिस आ रही है अब सब समझा देगी।

अपने अपनी आगामी पीढ़ियों की समानता और न्याय आंदोलन के सदस्य बनने के लिए 9410201834 पर फोन करें


Post a Comment

0 Comments