Ticker

6/recent/ticker-posts

डीआईओएस छात्रों को प्रदर्शनी देखने के लिए करें प्रेरित - डीएम


भव्य प्रदर्शनी को देखकर छात्र-छात्राओं को मिली माननीय प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व तथा शासन की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी••••
्जिलाधिकारी ने प्रदर्शनी देखने की जन सामान्य से की अपील

विरेन्द्र चौधरी/अभिषेक जैन 

सहारनपुर।माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस पर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा गांधी पार्क मैदान में माननीय प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित तथा केन्द्र सरकार की महत्वपूर्ण नीतियों, निर्णयों, उपलब्धियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं विषयक प्रदर्शनी का अवलोकन जनपदवासियों द्वारा निरंतर किया जा रहा है।
शासन के आदेशों एवं जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में गुरू नानक इण्टर कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं ने प्रदर्शनी को देखा एवं छात्र काफी प्रफुल्लित हुए। जिलाधिकारी ने कहा कि यह प्रदर्शनी आम जनमानस के लिए अवश्य ही प्रेरणादायी साबित होगी। उन्होने डीआईओएस को निर्देश दिए कि छात्रों को प्रदर्शनी देखने के लिए प्रेरित करें।
जिला सूचना अधिकारी श्री दिलीप कुमार गुप्ता ने अवगत कराया कि इस प्रदर्शनी को देखकर छात्र-छात्राएं प्रोत्साहित हैं। उन्हेाने बताया कि प्रदर्शनी देखने वालों की संख्या निरंतर बढ रही है।
इस प्रदर्शनी में माननीय प्रधानमंत्री जी के बचपन के साहसिक कार्यों से लेकर उनके द्वारा किये गये संघर्षों एवं परिवार से मिले संस्कारों तथा देशभक्ति पर आधारित विचारों को लेकर चित्र प्रदर्शित किये गये। इसके साथ साथ किसान, युवाओं, रोजगार सृजन, देश की संस्कृति, जितना उंचा कद उतनी विशाल प्रतिमा,  मोदी के साथ दुनिया योग पथ पर, वर्तमान में चल रही कल्याणकारी योजनाओं इत्यादि को प्रदर्शित किया गया है।

Post a Comment

0 Comments