Ticker

6/recent/ticker-posts

डाक्टर प्रवीण के यहां हुई लाखों की चोरी का खुला राज-जाने कौन है चोर

 

डा०प्रवीण शर्मा के क्लीनिक में चोरी करने वाला गिरफ्तार••25000 नकद,आईफोन भी बरामद••डा० प्रवीण शर्मा ने स्वयं पुलिस टीम को दिया 25000 रूपये का नकद इनाम••SP CITY ने भी दिये रूपये 15000 ईनाम 

विरेन्द्र चौधरी/शेरखान मलिक 

सहारनपुर।डा०प्रवीण शर्मा के क्लीनिक अभी हाल ही में हुई चोरी का जोरदार खुलासा करते हुए थाना जनकपुरी प्रभारी अविनाश गौतम एवम उनकी पुलिस टीम ने क्लीनिक में काम करने वाले अरविंद कुमार सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी की है।पुलिस टीम ने चोरी किए हुए 25000 नकद एवम आईफोन भी बरामद कर लिया।

प्रेस के सामने एसपी-सिटी ने उक्त मामले का खुलासा करते हुए कामयाब पुलिस टीम की पीठ थपथपाते हुए 15000 रूपये का नकद इनाम दिया।यही नहीं डा० प्रवीण शर्मा ने भी पुलिस टीम को 25000 रूपये नकद   ईनाम दिया।थाना जनकपुरी प्रभारी अविनाश गौतम द्वारा किए गये इस खुलासे की लगभग सभी डाक्टरों ने जमकर प्रशंसा की है।सनद रहे कि डाक्टर प्रवीण कुमार शर्मा द्वारा थाना जनकपुरी में एक तहरीर 1 अप्रैल 2022 को देकर खुद के क्लीनिक में 2,00,000 रूपये चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना इंचार्ज अविनाश गौतम ने भी पुलिस टीम का गठन करते हुए इस चोरी के मामले से पर्दा उठा दिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार अरविंद कुमार निवासी ग्राम दादनपुर जो प्रवीण शर्मा के क्लीनिक पर नौकर था,उसने ही अपने दो साथियो मोहित एवम प्रमोद उर्फ मोनू की मदद से इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था।पकड़े गये तीनो चोरों के कब्जे से चोरी किए हुए रूपये 25000 नकद एवम आईफोन भी बरामद हुआ।

घटना का खुलासा आज एसपी-सिटी राजेश कुमार सिंह द्वारा पत्रकारों के समक्ष करते हुए कामयाब पुलिस टीम की पीठ थपथपाते हुए कामयाब पुलिस टीम को नकद पन्द्रह हजार का इनाम भी दिया।और यही नहीं डा०प्रवीण शर्मा ने भी कामयाब पुलिस टीम को नकद 25000 का इनाम दिया।इस मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी अविनाश गौतम के अलावा सब इंस्पेक्टर नितिन कुमार,कांस्टेबल संजीव,सुभाष एवम कविन्द्र शामिल रहे।

PPMM के न्याय आंदोलन से जुड़े जो दिलायेगा आपको आपका हक और न्याय.हमारा आंदोलन आखिरी आदमी की उम्मीदों का आंदोलन.भगत सिंह वर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष बीकेयू 9719664481, विरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष PPMM 9410201834



Post a Comment

0 Comments