Ticker

6/recent/ticker-posts

निकाय चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक रहे भाजपा नेता सुनिल पंवार व सतीश गुर्जर

सैक्टर 33 में वोट बनवाने के लिए बीएलओ रेखा रानी के साथ पहुंचे भाजपा नेता सुनील पंवार व सतीश गुर्जर-नयी बस्तियों के प्रति लापरवाह है मौजूदा निगम पार्षद शकील 

विरेन्द्र चौधरी 

 सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर नये सिरे से वोट बनाने की प्रक्रिया जारी है। सभी दलों के वरिष्ठ नेता व निकाय चुनावों में खड़े होने वाले प्रत्याशी BLO के साथ घर घर जाकर वोट बनवाने के लिए जागरूक करने के साथ ही अपने आप को समाजसेवी सिद्ध करने में लगे हैं। लेकिन वोटरों में उदासीनता नज़र आ रही है।

आज दिल्ली रोड़ स्थित सैक्टर 33 में बीएलओ रेखा रानी अनुराग विहार अपार्टमेंट निकट वृद्ध आश्रम पहुंची। उन्होंने घर-घर जाकर स्थानीय लोगों से निकाय चुनाव हेतु वोट बनवाने की अपील की। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार व वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा विरेन्द्र चौधरी के निवास पर बीएलओ रेखा रानी द्वारा वोटों के लिए फार्म भरें गये। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा महानगर के अध्यक्ष सुनील पंवार के साथ भावी प्रत्याशी सतीश गुर्जर ने घर घर जाकर लोगों से वोट बनवाने की अपील की। सनद रहे कि आगामी निकाय चुनावों की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियों के पदाधिकारियों व चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने वाले प्रत्याशियों ने अपनी जीत को निश्चित करने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है।

इसी क्रम में दिल्ली रोड स्थित सैक्टर 33 में वोट बनवाने के लिए पहुंची बीएलओ रेखा रानी के साथ भाजपा नेता सुनील पंवार व क्षेत्रीय भावी प्रत्याशी सतीश गुर्जर मौजूद रहे।

आपको बता दें कि सैक्टर 33 में अधिकांश लोग बाहर से आकर बसे हैं। इस सैक्टर में अधिकांश क्षेत्र देहात का रहा है,नमी बस्तियों में बाहय लोग रह रहे हैं। स्थानीय निगम पार्षद शकील इसी को लेकर आश्वस्त हैं कि इन बस्तियों में बाहर के लोग निवास करते हैं, इसीलिए नयी बस्तियों की तरफ उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया। जबकि एसडीए अप्रुव्ड व गैर अप्रुव्ड कालोनी में हार जीत का फैसला करने वाले हजारों ने वोटर बसे हुए हैं। जिनके प्रति शकील हमेशा लापरवाह रहे हैं। 

भाजपा के निकाय चुनाव भावी प्रत्याशी सतीश गुर्जर क्षेत्रीय विकास के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं।आज भी वे क्षेत्र में बीएलओ की मदद से स्थानीय निवासियों से वोट बनवाने के लिए संपर्क करते दिखें। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि वे क्षेत्र में विकास को लेकर सक्रिय हैं। कल क्या होगा ये तो भविष्य के गर्भ में है, लेकिन मैं क्षेत्र की सेवा में हमेशा तत्पर रहुंगा।

पृथक पश्चिम प्रदेश के आंदोलन में गुर्जर समाज को भी अपनी जिम्मेदारी तय करनी होगी। चौधरी रविन्द्र गुर्जर डोंकोवाली महासचिव पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा, विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834--8057081945

Post a Comment

0 Comments