Ticker

6/recent/ticker-posts

चौथा बेटा वाजिद दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार - हाजी इकबाल अभी फरार

 


पूर्व एमएलसी इकबाल बाला अभी फरार••चौथा बेटा वाजिद एयरपोर्ट से गिरफ्तार••हाजी इकबाल पर है 50000 रूपये का ईनाम 

Virendra Chaudhary

सहारनपुर। कभी सहारनपुर के बेताज बादशाह रहे पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल तो अभी फरार है लेकिन उनका चौथा बेटा वाजिद भी गिरफ्तार हो गया है। उसे दिल्ली एयरपोर्ट से उस समय गिरफ्तार किया गया,जब वो देश छोड़कर भागने की फिराक में था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिर्जापुर थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि हाजी इकबाल का चौथा बेटा वाजिद फरार होकर दुबई जा रहा है। सूचना मिलने पर सहारनपुर पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट की घेराबंदी कर दी और वाजिद को एयरपोर्ट के टनल नंबर 3 से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। फिलहाल वाजिद को लेकर पुलिस सहारनपुर लाकर पुछताछ करेगी, उसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिर्जापुर थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि हाजी इकबाल का चौथा बेटा फरार होकर दुबई जा रहा है। सूचना मिलने पर सहारनपुर पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट की घेराबंदी कर दी और वाजिद को एयरपोर्ट के टनल नंबर 3 से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। फिलहाल वाजिद को लेकर पुलिस सहारनपुर लाकर पुछताछ करेगी, उसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

सनद रहे वाजिद पर धोखाधड़ी,डकैती, धमकी देकर जमीन पर कब्जा करना व एससी एसटी एक्ट में मुकदमें दर्ज है। पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी। लंबे समय बाद दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से उसे गिरफ्तार कर ही लिया गया।

आपको बता दें कि वाजिद के तीन भाई और हाजी इकबाल के पुत्रों जावेद,अफजाल, आलीशान पहले ही गिरफ्तारी के बाद जेल में हैं। हाजी इकबाल के छोटे भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली को भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। लेकिन हाजी इकबाल पूर्व एमएलसी व खनन माफिया अभी भी फरार है। पुलिस ने उस पर 50000 रूपये का ईनाम घोषित कर रखा है।


Post a Comment

0 Comments