Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस नेता खड़के की जीत पर बोले जावेद साबरी

मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत कांग्रेस का ऐतिहासिक कदम••खड़के के नेतृत्व में जीतेगें केंद्र में बनायेगें सरकार -जावेद साबरी

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य व वरिष्ठ पत्रकार जावेद साबरी ने मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने को ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि श्री खड़गे के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़कर एक नया इतिहास रचने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि श्री खड़गे के नेतृत्व में देश का दलित, अल्पसंख्यक व सवर्ण समाज कांग्रेस के झंडे के नीचे एकत्र होकर देश के साम्प्रदायिक सद्भाव को मजबूत करने का काम करेगा। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य व वरिष्ठ पत्रकार जावेद साबरी ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे को राजनीति का एक लम्बा अनुभव है जिसके बल पर कांग्रेस को देशभर में मजबूत करने का काम करेंगे और भारतीय जनता पार्टी की साम्प्रदायिक नीतियों से त्रस्त दलित, अल्पसंख्यक, आदिवासी व पिछड़े समाज को कांग्रेस के झंडे के नीचे लामबंद कर एक नया इतिहास रचने का काम करेंगे। 

उन्होंने आशा जताई कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में नया इतिहास रचने का काम करेगी और केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

पृथक पश्चिम प्रदेश की जो बात करेगा पश्चिम वो ही जीतेगा। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834 मोहम्मद वसीम प्रदेश सचिव पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9528283042


Post a Comment

0 Comments