Ticker

6/recent/ticker-posts

IAS शाह फैसल का अल्पसंख्यकों के मुंह पर करारा तमाचा-विपक्षियों के मुंह पर लग गये ताले

 

ऋषि सुनक द्वारा ब्रिटेन में सत्ता हासिल करने के बाद भारत में अल्पसंख्यक द्वारा सत्ता में भागीदारी के लिए शोर मचाने को लेकर IAS शाह फैसल का करारा तमाचा

Virendra Chaudhary

नयी दिल्ली। ब्रिटेन में भारतीय मूल के ऋषि सुनक ने अपने दम पर अपनी काबिलियत पर सत्ता संभाली तो भारत में अल्पसंख्यकों में आग लग गई। सत्ता में भागीदारी मांगने लगे। इस पर सरकार की मुखालफत करने वाले कश्मीर के आईएएस शाह फैसल ने अल्पसंख्यकों के मुंह पर तमाचा मारते हुए कहा कि दुनिया में अल्पसंख्यकों को भारत से ज्यादा कहीं छूट नहीं है।

IAS SAHA FAISAL ने कहा ट्वीट कर कहा कि दुनिया के किसी भी देश में मुस्लिम को इतनी आज़ादी नहीं है जितनी भारत में। देश में अल्पसंख्यकों के लिए भारत में पूरा मौका रहता है। जबकि पडौसी देश में गैर मुस्लिमों को आगे बढ़ने से रोका जाता है। आगे ट्वीट में लिखते हैं कि भारत ही एक ऐसा देश है जहां अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री भी बन सकता है। इससे पहले मौलाना आजाद, डॉक्टर मनमोहन सिंह, डॉक्टर जाकिर हुसैन,ज्ञानी जैल सिंह, मौजूदा राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू तक भारत के शीर्ष पदों तक पहुंचे हैं।भारत ही एक ऐसा देश है जहां सबके लिए रास्ते खुले हैं।

उन्होंने अपने जिंदगी के सफर का जिक्र करते हुए कहा कि भारत ही एक ऐसा देश है जहां आंतकवाद से ग्रस्त एक मुस्लिम लड़का सिविल सर्विस के इग्जाम पास कर आईएएस बन सकता है। उन्होंने बतौर आईएएस अधिकारी 10 वर्ष नौकरी की। 2019 में इस्तीफा देकर जेकेपीएम पार्टी बना ली।फिर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इसी दौरान सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाई गई और हमें गिरफ्तार कर लिया गया। आगे शाह फैसल लिखते हैं इसी दौरान राजनीति से उनका मन उजट गया,और उन्होंने सरकार से अपना इस्तीफा वापस लेने की अप्लीकेशन दी। जिसे सरकार ने देर से ही सही लेकिन मान लिया। उन्हें पुनः बहाल करते हुए तैनाती दी। उनके कहने का आशय था एक मुस्लिम आईएएस युवक ने इस्तीफा देकर जिस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला,उसी सरकार ने 10 वर्षों बाद उनका इस्तीफा वापस करते हुए उन्हें बहाल किया, पुनः तैनाती दी। क्या किसी अल्पसंख्यक के लिए किसी अन्य देश में ऐसा संभव था। नहीं बिल्कुल नहीं ये केवल भारत में ही संभव है। जहां सबको समान अवसर समान अधिकार व सबके लिए रास्ते खुले हैं। अपने ट्वीट के जरिए बेवजह शोर मचाने वाले मुस्लिमों के मुंह पर ताले लगा दिये।

न्याय युद्ध में आप हमारे साथ है तो पहुंचो सुबह 10 बजे 29 अगस्त को तलहेड़ी बुजुर्ग-किसान महारैली का बने हिस्सा.. सरदार अरविन्दर सिंह लांबा प्रदेश अध्यक्ष व्यापार मंडल पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834

Post a Comment

0 Comments