Ticker

6/recent/ticker-posts

48 घंटे में डैकती का खुलासा ना हुआ तो होगा अनिश्चितकालीन धरना -शैंकी वर्मा


नगर निगम चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यालय में जमा कराये आवेदन••यासीन अंसारी--डैकती का खुलासा ना हुआ तो होगा अनिश्चितकालीन धरना••शैंकी वर्मा 

विरेन्द्र चौधरी 

मेरठ। आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया)जनपद मेरठ की एक बैठक गंगानगर स्थित पार्टी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी के नेतृत्व में हुई। मीटिंग का संचालन प्रदेश महासचिव शैंकी वर्मा राजपूत ने किया। मीटिंग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष यासीन अंसारी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जी जान से नगर निगम चुनाव के लिए लग जाए और जो भी साथी जनता के बीच का हो और चुनाव लड़ना चाहता हो, उनसे आवेदन मांगे और पार्टी कार्यालय पर जमा करें।वही सभी पदाधिकारियों ने निर्णय लिया की जनपद के अंदर अपराध बहुत ज्यादा बढ़ता जा रहा है और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं भी बहुत हो रही हैं उसको देखते हुए आगामी 22 नवंबर 2022 को जिलाधिकारी मेरठ को एक ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया।

 मीटिंग की समाप्ति के बाद सभी पदाधिकारी प्रदेश महासचिव शैंकी वर्मा राजपूत के साथ गंगानगर थाना क्षेत्र में हुई    डकैती प्रकरण में पीड़ित सपा नेता श्रवण कुमार के प्रतिष्ठान पर मिलने पहुचे।उनसे मुलाकात करते हुए उन्हें हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।साथ ही शैंकी वर्मा राजपूत ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 48 घंटे में पुलिस इस डकैती का खुलासा नहीं करती तो हमारा धरना प्रदर्शन अनिश्चितकालीन भी हो सकता है।

बैठक में विपिन चौधरी यासीन अंसारी शैंकी वर्मा शोएब असलम तबरेज नईम जसवीर सिंह हिमांशु भटनागर हारून मलिक नौशाद मलिक विनय चौधरी अभिषेक लोकेश चौहान आदि मौजूद रहे।

अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश-पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के सदस्य बने-विरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अतुल शर्मा 8057081945--9410201834





Post a Comment

0 Comments