Ticker

6/recent/ticker-posts

फांसी हो ऐतिहासिक श्रद्धा के हत्यारे आफताब की-अभिषेक

श्रद्धा के हत्यारे की फांसी हो ऐतिहासिक••एक धर्म विशेष द्वारा चलाया जा रहा मिशन लव जेहाद-अभिषेक

विरेन्द्र चौधरी

चांदपुर, बिजनौर। श्रद्धा के बेरहमी से कत्ल कर उसके 35 टुकड़ो में काटे गये शव को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। इसी आक्रोश को लेकर शिव सेना बाल ठाकरे के नगर प्रमुख अभिषेक कुमार अपने पदाधिकारियों व कार्यकर्त्ताओं के साथ चांदपुर उप जिलाधिकारी के यहां पहुंचे और महामहिम राष्ट्रपति महोदया को ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर अभिषेक कुमार ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि देश की राजधानी दिल्ली को ही नहीं पूरे देश को दहला देने वाली शर्मनाक घटना श्रद्धा हत्याकांड है। श्रद्धा हत्याकांड लव जेहाद के तहत हुई है। जिसमें आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करके फ्रीज में स्टोर किये। उसके बाद उसके शरीर के एक एक टुकड़े को ठीकाने लगाने के लिए शरीर के टुकड़ों को अलग अलग स्थानों पर जंगली जानवरों व जंगलों में फेंक दिया। अभिषेक ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि एक धर्म विशेष द्वारा मिशन लव जेहाद चलाया जा रहा है। जिसके तहत हमारी बहन-बेटियों को शिकार बनाकर उन्हें अपने जाल में फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा एक विशेष धर्म द्वारा चलाए जा रहे मिशन लव जेहाद को खत्म करने के लिए ठोस कदम उठाया जाना अति आवश्यक हो गया है। ऐसे में शिव सेना युवा सेना आपसे मांग करती है कि दरिंदे को फांसी दी जाए।और फांसी भी ऐसे दी जाएं जो ऐतिहासिक हो। ताकि भारत में चल रहे लव जेहाद का खात्मा हो सके। और आफताब जैसे अन्य लव जिहादियों को सबक मिल सके। उन्होंने कहा आफताब की फांसी से कोई भी जिहादी हिंदू बहन बेटियों की तरफ आंख ना उठा सके वह हमारी बहन बेटियां सर उठाकर चल सके।

इस अवसर पर अभिषेक कुमार नगर प्रमुख चांदपुर,चौधरी वीर सिंह जिला प्रभारी,विजय मोहन गुप्ता जिला प्रमुख युवा,अजय ठाकुर महासचिव,नरेश शर्मा, अखिलेश कुमार,रितुल शर्मा,कार्तिक, महेन्द्र चौहान,मोहित,सूरज,आयुष,आयुष ठाकुर, यशवंत सिंह, मोनू यादव,जय कुमार,पंकज सैनी सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश-पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के सदस्य बने-विरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अतुल शर्मा 8057081945--9410201834



Post a Comment

0 Comments