Ticker

6/recent/ticker-posts

श्रद्धा के हत्यारे आफताब को लेकर युवाओं ने कहा - क्या कहा पढ़ें पूरी खबर

 

हिंदू समाज संगठित हो वरना हो सकते हो आप भी अगला शिकार--भानु प्रताप••ऋद्धा के हत्यारे आफताब को फांसी दो--राजन पंडित

विरेन्द्र चौधरी/अतुल शर्मा 

सहारनपुर। श्रद्धा की आफताब द्वारा 35 टुकडे कर हत्या को देशभर के बुद्धिजीवियों व हिंदू संगठनों में रोष हैं। आज विश्व हिन्दू वाहिनी के युवा भी सड़कों पर उतरे व नारेबाजी करते हुए आफताब को लेकर फांसी की मांग की।

आक्रोशित युवाओं को संबोधित करते हुए राजन पड़ित अध्यक्ष युवा वाहिनी ने कहा कि हिंदूओं की सरकार में हिंदू लड़कियों को बेरहमी से मारा जा रहा है, महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पूरा देश चिंतित हैं। हिंदू बहु-बेटियां सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा सरकार को कटरवाद व जेहादी मानसिकता वाले लोगों से सख्ती से निबटे, नहीं तो हिंदू युवा अब चुप नहीं बैठ सकता। उन्होंने आफताब को फांसी देने की मांग रखी।

इस अवसर पर भानु प्रताप जिला उपाध्यक्ष हिंदू वाहिनी ने कहा कि श्रद्धा की हत्या को लेकर हिन्दू समाज आक्रोशित हैं। उन्होंने कहा कि श्रद्धा के हत्यारे को ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए जैसे उसने श्रद्धा की टुकड़े टुकड़े करके हत्या की है। उन्होंने हिंदू युवाओं से कहा कि अब वक्त आ गया है कि हिंदू समाज जातियों से ऊपर उठकर संगठित हो वरना अगला शिकार आप भी हो सकते हैं।

इस अवसर पर भानू प्रताप सिंह जिला उपाध्यक्ष, अर्चित पंडित, रविकांत, वरुण राणा, अंशुल, रुद्र राणा, आकाश राणा, परिक्षित राणा, अर्पित, कार्तिक शर्मा, हिमांशु राणा, विशाल शर्मा, गोविंद राणा आदि मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments