Ticker

6/recent/ticker-posts

हद-ए-हैवानियत.. बकरी से कुकर्म के आरोपी वसीम जी गिरफ्तार

 

हैवानियत की हद.. बकरी से कुकर्म का आरोपी वसीम गिरफ्तार

विशेष संवाददाता 

मुजफ्फरनगर।चरथावल। एक युवक ने बकरी के साथ कुकर्म किया। बकरी मिमियाई, तो मालकिन मौके पर पहुंच गई। विरोध करने पर आरोपी ने बकरी की मालकिन को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुल्हेड़ी में सलमा पत्नी मुनव्वर की बकरी घर में बंध रही थी। अचानक बकरी खुलकर कहीं चली गई। सलमा का आरोप है कि जब वह अपनी बकरी को ढूंढती हुई एक घर के बाहर पहुंची, तो भीतर से बकरी के मिमियाने की आवाज आ रही थी। बताया कि वह घर के भीतर चली गई। आरोप है कि एक कमरे में उसने झांककर देखा, तो वसीम पुत्र मंजूर बकरी के साथ कुकर्म कर रहा था।  उसने विरोध किया, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। सलमा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी वसीम के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

चरथावल थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा ने बताया कि सलमा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बताया कि आरोपी वसीम के विरुद्ध आईपीसी की धारा-3377,504,506  और पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम 1960  की धारा 3 और 11 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा के नेतृत्व में कुटेसरा चौकी प्रभारी वरुण तेवतिया ने मुखबिर की सूचना पर  आरोपी को कुल्हेड़ी-नंगला राई मार्ग से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सोचने समझने की शक्ति है तो आओ हमारे साथ--हम आपका भाग्य नहीं पलट सकते, फिर भी आपके साथ खड़े हैं। भगत सिंह वर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष बीकेयू वर्मा-पीपीएमएम विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834

Post a Comment

0 Comments