Ticker

6/recent/ticker-posts

अगर आप लोगों ने यह सीट हरवा दी तो मेरी 2024 की अग्नि परीक्षा है--संजीव बालियान


भाजपा ने हमेशा जाटों को सम्मान दिया है, इसलिए सबको मिलकर भाजपा को जीताना होगा-चौधरी भूपेन्द्र सिंह
••••अगर आप लोगों ने यह सीट हरवा दी तो मेरी 2024 की अग्नि परीक्षा है--संजीव बालियान

विरेन्द्र चौधरी 

 सहारनपुर। मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली विधानसभा उप चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह ने कल क्षेत्रीय दौरा किया व मंसूर पुर के इंटर कालेज में एक सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी व लोकदल  प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह के निशाने पर रहे। उन्होंने किसान संवाद के नाम पर क्षेत्र के जाट नेताओं को बुलवाया और उनका मन टटोलने के बाद उन्हें भाजपा के पक्ष में वोटिंग कराने की सलाह दी। प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा जनहित में काम कर रही है, इसीलिए आप सभी लोग मिलकर भाजपा की नीतियों का प्रचार करें। उन्होंने कहा भाजपा ने हमेशा जाटों को सम्मान दिया है। उन्होंने जाट नेताओं से अपील करते हुए कहा कि इसलिए बिरादरी को भाजपा के पक्ष में वोटिंग करानी चाहिए।

सभा को संबोधित करते हुए करते हुए केन्द्रीय मंत्री संजीव  सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने समाज के लोगों से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार सैनी को जिताने की अपील की मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री भावुक हो गए उन्होंने समाज के लोगों से यहां तक कह डाला कि अगर आप लोगों ने यह सीट हरवा दी तो मेरी 2024 की अग्नि परीक्षा है,और मेरा राजनीतिक कैरियर दांव पर लग जाएगा उन्होंने कहा कि यदि आप मुझे 2024 जिताना चाहते हैं तो खतौली आपको भाजपा की झोली में डालनी पड़ेगी।

बता दे भारतीय जनता पार्टी खतौली सीट को  खोना नहीं चाहती इसी के चलते प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने खतौली स्थित एक बैंकट हॉल में बीजेपी पार्टी अध्यक्ष और मंडल अध्यक्षों के साथ एक एक जनसभा की इस सभा में भूपेंद्र चौधरी के अलावा उनके साथ आए कई दिग्गजों ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र बताया वही भूपेंद्र चौधरी ने भी मंडल अध्यक्षों की मीटिंग से पहले संगठन की ओर से चुनाव में लगाए गए सांसद विधायक पूर्व विधायक मंत्री और पूर्व मंत्रियों की फौज के साथ बैठक की इस बैठक में चुनाव में लगे सभी नेताओं से फीडबैक लिया जिसमें कई स्थानों पर परिणाम सम्मानजनक आने तो कई छात्रों  से निसार निराशाजनक परिणाम आने की सूचना मिली जिस पर सभी नेताओं को हर हालत में चुनाव जीतने की बात कहते हुए सभी को क्षेत्र में काम करने नाराज लोगों की नाराजगी दूर करने और भारतीय जनता पार्टी के द्वारा कराए गए विकास कार्यों को लोगों को बता कर उसके नाम पर वोट लेने की बात कही गई।

किसान संवाद में बागपत से सांसद सतपाल सिंह, बिजनौर से पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र, किसान नेता अशोक बालियान, पूर्व विधायक उमेश मलिक, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निरवाल, शामली से पूर्व विधायक तेजेंद्र निरवाल सहित अन्य जाट नेता मौजूद रहे वहीं मंच के सामने भी केवल जाट ही मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments