Ticker

6/recent/ticker-posts

कैलाशपुर बिजली घर के एसडीओ व जेई डटकर कर रहे हैं रिश्वतखोरी---आसिम मलिक

कैलाशपुर बिजली घर के एसडीओ व जेई डटकर कर रहे हैं रिश्वतखोरी---आसिम मलिक 

विरेन्द्र चौधरी/अतुल शर्मा 

सहारनपुर। आज यहां भारतीय किसान यूनियन वर्मा के जिला कार्यालय चिलकाना रोड पर एक बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन वर्मा के प्रदेश महामंत्री आसिम मलिक ने कहा कि आज यह देश के लिए बहुत दुर्भाग्य की बात है, कि जिस देश के  सबसे बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात करते हैं, वही अधिकारी डंके की चोट पर भ्रष्टाचार में लगातार डूबते जा रहे हैं।

आसिम मलिक ने कहा कि एसडीओ कैलाशपुर सुरेंद्र सिंह भंडारी अश्वनी चौबे लगातार डंके की चोट पर रिश्वतखोरी करने का काम कर रहे हैं। ऐसे कई मामले हैं जिसमें 50000 से लेकर के ढाई लाख रुपए तक अश्वनी चौबे जेई व एसडीओ सुरेंद्र सिंह भंडारी ने  अलग-अलग तरह से पैसे वसूल किए हैं, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आसिम मलिक ने कहा कि  बृहस्पतिवार को एसडीओ व जेई के खिलाफ एलान-ए-जंग होगी और एक बड़ा आंदोलन आर-पार की लड़ाई लड़ेगा। मलिक ने कहा कि हम भ्रष्टाचार विरोधी हैं, भ्रष्ट अधिकारी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि कोई अधिकारी किसी से भी रिश्वत की मांग करता है तो उनका असली चेहरा रूबरू करके उनके खिलाफ कार्रवाई कराने का काम करेंगे। 

आसिम मलिक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष भगत सिंह वर्मा जी के नेतृत्व में  बृहस्पतिवार को एक बड़ा आंदोलन कैलाशपुर बिजली घर पर होने जा रहा है जिसका मुख्य मांग होगी एसडीओ व जेई को सस्पेंड किया जाए और जिन लोगों से रिश्वतखोरी की है, उन लोगों को वापिस उनके पैसे दिलाए जाएं। आसिम मलिक ने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता तो यह धरना बृहस्पतिवार को कैलाशपुर में होगा ऐसे ही करके चक्का जाम करने का काम करेंगे। सारी व्यवस्थाओं को ठप करने  का काम करेंगे।

 बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय किसान यूनियन वर्मा के जिला अध्यक्ष सुशील गुर्जर धारकी  ने कहा कि यदि ऐसे अधिकारियों को हमने छूट दी तो ऐसे ही इनका जज्बा रिश्वतखोरी में बढ़ता जाएगा। एक छोटा कनेक्शन पाने के लिए 10,000 से लेकर के 50,000 तक की वसूली करने का काम कर रहे।हैं।ऐसे ही कहीं मैटर हमारी नॉलेज में है। और जिनकी हमारे पास वीडियो भी है। धारकी ने कहा कि इस आंदोलन में कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा भाग लेंगे और इस धरने को सफल बनाने का काम करेंगे।

 बैठक में सुमित वर्मा संजय सिंह नसीम अहमद फहीम हुसैन फैजान सद्दाम मलिक हरेंद्र सिंह अभिषेक वर्मा सुनील धीमान सरदार गुरविंदर सिंह बंटी गौरव शर्मा निखिल सैनी गुड्डू प्रधान सलमान फरमान आदि मौजूद रहे।


 

Post a Comment

0 Comments