Ticker

6/recent/ticker-posts

बेटियां देश का गौरव हैं,बेटियां परिवार की शान हैं--चौधरी नीरपाल

 

बच्चें आने वाले समय का भविष्य हैं,और खासतौर से बेटियां देश का गौरव हैं,बेटियां परिवार की शान हैं--चौधरी नीरपाल 

विरेन्द्र चौधरी 

बड़ौत। राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी चौ नीरपाल सिंह ने चौ केहर सिंह दिव्या पब्लिक स्कूल में बैटन रिले का शुभारंभ करते हुए विजेता उपविजेता बच्चों को मैडल पहनाकर सम्मानित किया।

   इस अवसर पर चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि ये बच्चें आने वाले समय का भविष्य हैं।और खासतौर से बेटियां देश का गौरव हैं।बेटियां परिवार की शान हैं इन्हें आगे बढ़ाने के लिए स्कूल प्रबंधन के साथ साथ परिवार को भी आगे आना चाहिए।खेल जीवन का सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्य है।इस बेहतरीन आयोजन के लिए स्कूल प्रबंधन को बहुत बहुत बधाई।

    खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक तोमर ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल और हमारे नेता जयंत चौधरी खेलो को प्रोत्साहन दे रहे हैं। उन्होने अपनी पूरी सांसद निधि खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए देने की घोषणा की है।

   इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य जे पी सिंह ने कहा कि हम खेलो में बच्चो को बेहतर से बेहतर सुविधा देने की कोशिश कर रहे हैं।

  इस दौरान राजू तोमर सिरसली,बबलू मलिक,मनीष चौहान,गौरव तवेतिया,संजय तोमर,मनीष तोमर आदि उपस्थित रहे।

अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश-पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के सदस्य बने-विरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अतुल शर्मा 8057081945--9410201834



Post a Comment

0 Comments