Ticker

6/recent/ticker-posts

पश्चिम प्रदेश में खिलाड़ियों को मिलेगी पूरी सुविधाएं और सम्मान-15 जनवरी को ट्रैक शूट देकर करेंगे अभियान की शुरुआत--कर्नल सुधीर


पश्चिम प्रदेश में खिलाड़ियों को मिलेगी पूरी सुविधाएं और सम्मान-15 जनवरी को ट्रैक शूट देकर करेंगे अभियान की शुरुआत-मेरठ यूनिवर्सिटी ओडिटोरियम में होगा सम्मान समारोह••karnal Sudhir 

विरेन्द्र चौधरी 
नोएडा। पृथक पश्चिम प्रदेश को लेकर अलग अलग संगठन अपने अपने तरीके से जनता से सीधे जुड़ने व उन्हें आंदोलित करने के लिए प्रयासरत हैं। इसी क्रम में पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा खिलाड़ियों को जोड़ने का प्रयास कर रहा है।
हाल में पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा की एक बैठक पार्टी के मुख्यालय में आयोजित की गई थी,जिसकी अध्यक्षता पार्टी के। केंद्रीय अध्यक्ष एडवोकेट सत्य पाल सिंह यादव ने की। बैठक में सर्वसम्मति से तय पाया गया कि निर्माण मोर्चा की सदस्यता को बढ़ाया जाए। नये सदस्य बनाते समय उन्हें सदस्यता रसीद के साथ ही पश्चिम प्रदेश संबधी प्रचार सामग्री भी उपलब्ध कराई जाये,जिससे नये सदस्यों को आम आदमी को समझाने में अधिक दिक्कत ना आये। बैठक में यह भी तय पाया गया कि खिलाड़ियों में अधिक समर्पण भाव होता है, इसलिए मोर्चा से अधिक से अधिक खिलाड़ियों को जोड़ने का प्रयास किया जाए। बैठक में यह भी तय पाया गया कि सभी सदस्य अपने अपने क्षेत्रों से दो ऐसे खिलाड़ियों के नाम भेजे, जो किसी भी खेल में पदक विजेता रहे हो।ताकि उन्हें ट्रैक शूट देकर सम्मानित किया जा सके। साथ ही बैठक में यह भी आदेश पारित हुआ कि सभी सदस्य दो दो ट्रैक शूट उपलब्ध कराते। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के अनुसार आगामी 15 जनवरी को मेरठ यूनिवर्सिटी में खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा, जहां पदक विजेता खिलाड़ियों को ट्रैक शूट देकर सम्मानित किया जाएगा। 
विशेष-27 जिलों को जोड़कर पृथक पश्चिम प्रदेश बनाने के लिए आंदोलित है पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा--कर्नल सुधीर कुमार 
एक सवाल के जवाब में निर्माण मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव रिटायर्ड कर्नल सुधीर कुमार ने बताया कि खिलाड़ी समर्पित, समर्पण भाव रखता है। हमारा मिशन है कि हम खिलाड़ियों को सम्मानित करके पश्चिम प्रदेश में संदेश देना चाहते है कि पश्चिम प्रदेश निर्माण के बाद खिलाड़ियों को प्राथमिकता के आधार पर सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा पश्चिम प्रदेश में खिलाड़ियों की संख्या बहुतायत में है, इसलिए निर्माण मोर्चा चाहेगा कि वैचारिक तौर पर खिलाड़ी मोर्चा से जुड़े। 
बैठक में एडवोकेट सत्य पाल सिंह यादव, कर्नल सुधीर कुमार,हंस वीर सिंह, दिलशाद प्रमुख, अशोक राणा, एडवोकेट गौरव यादव,मंगल सिंह, संदेश डबास के अलावा मिहिर सेना के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Post a Comment

1 Comments